कर्मचारियों को तरसता दादरी डिपो, 200 पद खाली

Breaking हरियाणा हरियाणा विशेष

बेरोजगारी से युवा तो त्रस्त है ही पर अब हालात ऐसे है कि बिना स्टाफ के विभाग भी दम तोड़ते नजर आ रहे हैं। बता दें कि दादरी रोडवेज डिपो में इस समय अलग-अलग पदों पर 200 से अधिक कर्मचारियों की कमी हैं। जिनमें चालक, परिचालक के अलावा चैकिंग स्टाफ, वर्कशाप स्टाफ और क्लर्कों के पद शामिल हैं।

हालांकि रोडवेज डिपो में कर्मचारियों की कमी के बारे में उच्च अधिकारियों को भी सूचना भेजी जा चुकी हैं। खाली पड़े पदों में अकेले वर्कशाप में 100 से अधिक पद खाली हैं। जिससे समय पर बसों का रखरखाव नही हो पा रहा हैं। इसके अलावा डिपो में परिचालकों के भी 58 पद खाली हैं। परिचालकों के इतने पद खाली होने से बसों के संचालन में भी परेशानियां आ रही हैं।

बता दें कि दादरी डिपो में इस समय करीब 154 बसें हैं। जिनमें से 101 बसें दादरी डिपो में तैनात हैं तथा 51 बसें लोहारू सब-डिपो में हैं। दो बसें चैकिंग स्टाफ, के लिए हैं। दादरी रोडवेज डिपो में लोहारू व बाढ़डा सब-डिपो के कुल मिलाकर चालकों के पांच, परिचालक के 58, उड़नदस्ते में निरीक्षकों के 33, कार्यशाला में 105 व क्लर्कों के करीब 42 पद खाली हैं। इन पदों में दादरी डिपो के अलावा लोहारू व बाढ़डा सब-डिपो के पद भी शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *