जिसको बांधती थी राखी, बहन ने किया अपने उसी छोटे भाई का कत्ल

Breaking हरियाणा

रोहतक के समरगोपालपुर गांव में 17 वर्षीय युवक की हत्या उसी की बड़ी बहन ने की थी। हत्या के बाद शव को घर के ही अंदर बेड में छिपा दिया था। भाई को घर में अकेला पाकर बहन ने उसे कुर्सी से बांधा और फिर हथौड़े व चाकू से हत्या कर दी। अब रोहतक पुलिस ने आरोपी बहन को गिरफ्तार कर लिया है।

Girls kills real brother in Rohtak

समरगोपालपुर गांव में 13 जनवरी को 17 वर्षीय धर्म उर्फ मोंटी का शव घर के अंदर बेड में ही मिला था। मोंटी की बड़ी बहन काजल उर्फ चंचल शनिवार को घर से भागकर पानीपत पहुंची और मां सुशीला को फोन कर बताया कि पिता ने मोंटी की हत्या कर दी है। मां की शिकायत के बाद रोहतक पुलिस जब घर पर पहुंची तो बेड खुलवाया गया, जिसके अंदर मोंटी का शव मिला। मोंटी की बर्बरता के साथ हत्या की गई थी। उसके सिर व गले पर चोट के निशान थे।
रोहतक पुलिस की प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आई कि काजल उर्फ चंचल का गांव के ही एक युवक के साथ प्रेम प्रसंग था। जिस कारण सुशीला, मोंटी व चंचल का झगड़ा होता रहता था। 13 जनवरी को मां सुशीला नौकरी पर गई थी और पिता तेजपाल भी वहां पर मौजूद नहीं था। दोपहर करीब 2 बजे काजल ने धोखे से मोंटी को अपनी बातों में फंसा लिया और उसे कुर्सी पर चुन्नी से बांध दिया। आंखों पर भी पट्टी बांध दी। फिर मोंटी के सिर पर हथौड़े से कई वार किए। इसके बाद गले पर भी चाकू से वार किए। मोंटी ने तुरंत ही मौके पर दम तोड़ दिया। चंचल ने मोंटी के खून से लथपथ शव को घर के अंदर बेड में डाल दिया। फिर वह फर्श को साफ कर पानीपत भाग गई।
उधर, रोहतक पुलिस की हिरासत में आरोपी बहन चंचल ने माना कि उसे भाई की हत्या का पछतावा है। हालांकि उसका कहना है कि सब उसे घर के अंदर बंद कर रखते थे। भाई मोंटी की हत्या उसने इसलिए कि क्योंकि वह गांव के ही एक युवक अमित भारद्वाज का नाम लेकर चिढ़ाता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *