न हुड्डा झुकेगा और न ही रथ रुकेगा- हुड्डा

Breaking चर्चा में राजनीति हरियाणा विशेष

हाल ही में मानेसर भूमि घोटाले में सीबीआई ने चार्जशीट दायर की। जिसमें पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा का नाम सामने आया था। इससे हुड्डा ने सत्तारूढ़ भाजपा सरकार को घेरते हुए एक बैठक का आयोजन किया।

रथयात्रा की तैयारियों के लिए दिल्ली स्थित आवास सांसदों-विधायकों, पूर्व सांसदों-विभायकों और वरिष्ठ नेताओं की बैठक हुई। जिसमें पूर्व सीएम ने रथयात्रा को ‘जनक्रांति यात्रा’ का नाम दिया और बताया कि 25 फरवरी को होडल से रथयात्रा शुरू होगी।

इससे पहले होडल में ही पार्टी के सक्रिय कार्यकर्ताओं की बैठक होगी। जो लोग ये सोचते हैं कि ऐसे झूठे मुकदमों से हुड्डा डर जाएगा तो वे गलतफहमी में हैं। हकीकत यह है कि न हुड्डा झुकेगा और न ही रथ रुकेगा।

सीबीआई द्वारा दायर चार्जशीट पर बोलते हुए हुड्डा ने कहा, मुझे देश की न्यायपालिका और जनता की अदालत पर पूरा भरोसा है। सच जल्द ही लोगों के सामने आएगा। मैंने कोई गलत काम नहीं किया।

उन्होंने कहा, रथयात्रा के तीन उद्देश्य – भाईचारा, बदलाव और खुशहाली होंगे।

हुड्डा ने कहा, भाजपा अपने शासन में बोले गए सफेद झूठ पर श्वेत-पत्र जारी करे। अगर भाजपा ने ऐसा नहीं किया तो कांग्रेस उनके खिलाफ श्वेत-पत्र जारी करेगी।

उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा अपने राजनीतिक विरोधियों के खिलाफ दुर्भावना से काम कर रही है, उससे हमारे बढ़ते कदम रुकने वाले नहीं है।
सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा, जनक्रांति यात्रा समाज में फिर सदियों पुराना भाईचारा और खुशहाली वापस लेने के लिए हैप्रदेश का युवा और छात्र वर्ग बेसब्री से इस यात्रा का इंतजार कर रहा है।

बैठक में पूर्व प्रदेशाध्यक्ष फूलचंद मुलाना,शदीलाल बतरा, दीपेंद्र हुड्डा,धर्मपाल मलिक, डॉ रघुबीर कादियान, कुलदीप शर्मा, श्रीकृष्ण हुड्डा, आनंद सिंह दांगी, नवीम जिंदल, उदयभान, गीता भुक्कल करण सिंह दलाल, जगबीर मलिक,जयतीर्थ दहिया,ललित नागर, शकुंतला खटक, पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान, हरमोहिंद्र सिंह,राव धर्मपाल,धर्म सिमह छोक्कर,होशियारी लाल शर्मा, पवन जैन, कैलाशो सैनी,शिवचरण लाल शर्मा, राव नरेंद्र सिंह जैसे कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *