पाकिस्तान के खिलाफ आइस क्रिकेट खेलेंगे टोहाना के डीएसपी जोगिंद्र

खेल चर्चा में हरियाणा विशेष

टी-20 वर्ल्डकप में भारत की जीत के लिए अहम भूमिका निभाने वाले स्टार क्रिकेट और टोहाना के डीएसपी जोगिंद्र शर्मा लंबे अंतराल के बाद एक बार फिर गेंद और बल्ले पर हाथ आजमाते नजर आएंगे।

8 व 9 फरवरी को स्विट्जरलैंड में आयोजित दो मैचों की सीरिज में जोगिंद्र शर्मा पहली बार बर्फ में क्रिकेट खेलते हुए नजर आएंगे। जिसको लेकर शर्मा ने अभी से तैयारियां भी शुरू कर दी हैं।

डीएसपी शर्मा ने अपना अंतिम अंतरराष्ट्रीय मैच सिंतबर 2007 को खेला था। एक मैच पंजाब के खिलाफ मार्च 2017 को खेला था, जिसके बाद वे अब 10 महीने बाद क्रिकेट में भाग लेंगे। स्विट्जरलैंड में आयोजित दो मैचों की यह सीरिज बर्फ के बीच होगी। जिसके लिए उनका चयन किया गया है।

इस टीम के कप्तान बल्लेबाज विरेंद्र सहवाग होंगे। जोगिंद्र शर्मा ने बताया कि उनकी टीम का नाम डायमंडस होगा तथा उनकी टीम का मुकाबला पाकिस्तान के शाहिद अफ्रीदी की टीम रायल्स से होगा।

इस सीरिज का नाम सेंट मोर्टिज आईसी क्रिकेट होगा जिसमें दो अहम मुकाबले होंगे। बताते चलें कि जोगिंदर शर्मा का टी-20 क्रिकेट करियर सिर्फ चार मैचों का रहा, लेकिन करियर के आखिरी मैच में उन्होंने वो कारनामा कर दिखाया था, जिसकी वजह से उन्हें आज भी याद किया जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *