पानीपत के फाइनेंस ऑफिस में दिनदहाड़े माथे पर पिस्तौल लगा लूटा 13 किलो सोना

अनहोनी हरियाणा

सनौली रोड पर भीम गौड़ा मंदिर के पास स्थित गोल्ड लोन देने वाली इंडिया इंफोलाइन फाइनेंस लिमिटेड कंपनी में सोमवार को दिनदहाड़े लूट हो गई। हथियारबंद तीन लुटेरे सुबह 10 बजे फर्स्ट फ्लोर पर स्थित ब्रांच में घुसे और 10:20 बजे करीब 13 किलो सोने की ज्वैलरी और 2.45 लाख रुपए कैश लूटकर फरार हो गए।

13 किलो सोने की कीमत करीब 3.90 करोड़ रुपए आंकी जा रही है। इस सोने के एवज में कंपनी ने 2.82 करोड़ रुपए का लोन दे रखा था। स्ट्रॉन्ग रूम में लगे सीसीटीवी कैमरे में तीनों बदमाश नजर आ रहे हैं। लेकिन चेहरे ढंके होने की वजह से पहचान नहीं हो पाई।

वारदात के समय कंपनी में सिर्फ तीन लोग ही मौजूद थे। कैशियर सोनिया, सीनियर कैशियर भारक भूषण और महिला स्वीपर मुकेश। तीनों लुटेरों के हाथ में पिस्तौल थी। दो नकाब पहने थे। एक ने हेलमेट लगा रखा था। उन्होंने पहले कर्मचारियों से मारपीट की। फिर कुर्सी से बांध दिया।

एक लुटेरा बंधक बनाए कर्मचारियों पर पिस्तौल ताने खड़ा रहा। दो आरोपियों ने तिजोरी खुलवाई और ज्वैलरी व कैश अपने बैग में भरते रहे। बाद में कर्मचारियों को बंधा छोड़कर भाग गए। यह पानीपत में लूट की अब तक की सबसे बड़ी घटना बताई जा रही है। पुलिस ने लेडी कैशियर के बयान पर अज्ञात बदमाशों पर आईपीसी की धारा 389बी, 34 और आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *