पीजीआई में एंबुलेंस लाने पर ड्राइवर का पीछा किया, हवाई फायर चलाकर दूसरी बार न आने की दी धमकी

हरियाणा

पीजीआई में प्राइवेट एंबुलेंस ड्राइवरों का नेक्सेस चल रहा है। रविवार को ये फिर साबित हो गया जब अनिल कुमार एंबुलेंस लेकर एक पेशेंट को पीजीआई लेकर आया। उसके बाद वहां से वह एक मरीज को लेकर खरड़ भी गया। इसके बाद जब वो अपनी पत्नी को लेने के लिए एमडीसी स्थित प्राइवेट अस्पताल में आया था।

लेकिन उससे पहले ही उसे दो लड़कों ने डॉल्फिन चौक के पास रोका और हवाई फायर करने के बाद फ्यूचर में पीजीआई में एंबुलेंस न लाने को कहा। इस धमकी के बाद से ही ड्राइवर डरा हुआ है।

दरअसल सन्नी एन्क्लेव में रहने वाला अनिल कुमार कुमार एंबुलेंस सर्विस की गाड़ी नंबर (पीबी65एएन-6686) पर ड्राइवर है। बीते रविवार को वो पीजीआई में खरड़ से एक मरीज को लेकर आया था। उसके बाद पीजीआई से ही एक मरीज को लेकर खरड़ भी गया था। इसके बाद वह अपनी पत्नी को लेने के लिए यहां एमडीसी स्थित प्राइवेट अस्पताल में आया था।

अनिल कुमार यहां डॉल्फिन चौक से भैंसा टिब्बा की ओर एक चाय वाले के पास करीब साढ़े चार बजे गाड़ी रोककर खड़ा था। तभी यहां एक अपाचे बाइक को गाड़ी के बिल्कुल सामने लगाया गया। इस पर एक ने उतरते ही हवाई फायर किया। फिर पीछे बैठा युवक ही उतरकर गाड़ी के पास आया और अनिल को धमकाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *