प्रदेश के हर पढ़े-लिखे व्यक्ति को रोजगार देंगे भले ही फांसी पर लटकना पड़े- ओम प्रकाश चौटाला

राजनीति हरियाणा

कुरुक्षेत्र में इनेलो सुप्रीमो ओम प्रकाश चौटाला ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। उन्होनें कहा कि प्रदेश के हर पढ़े-लिखे व्यक्ति को रोजगार देंगे भले ही फांसी पर लटकना पड़े।

ओम प्रकाश चौटाला ने कहा कि कांग्रेस ने एक साजिश के तहत उन्हें जेल भिजवा दिया लेकिन वो विचलित नहीं हुए हैं। राजनीतिक परिवर्तन संगठन के बलबूते पर होता है और इनेलो का संगठन हालांकि बेहद मजबूत है, लेकिन इसे और चाक चौबंद करने की जरूरत है।

उन्होंने कहा कि सर्वोच्च न्यायालय ने हरियाणा को उसके हिस्से का पानी देने का आदेश दिया है, लेकिन अदालत के आदेशों की अवमानना हो रही है।

भाजपा सरकार की गलत नीतियों के कारण हर वर्ग दुखी है उन्होंने दावा किया कि आगामी चुनाव में सरकार बनाएगी और हर पढ़े लिखे युवा को रोजगार दिया जाएगा भले ही उन्हें अपने दृढ़ संकल्प के लिए फांसी पर लटकना पड़े।

इनेलो प्रदेशाध्यक्ष अशोक अरोड़ा का कहना है कि भाजपा की गलत नीतियों के कारण प्रदेश की जनता पर एक लाख इकसठ करोड़ कर्जा चढ़ा गया है।

अरोड़ा ने अपने संबोधन में कहां की कांग्रेस के शासनकाल में प्रदेश की जनता पर 70 हजार करोड़ का कर्जा था, जो भाजपा के कुशासन के कारण लगभग दुगना यानि एक लाख इकसठ हजार करोड़ हो गया है।

कभी स्वर्ण जयंती कभी दीनदयाल उपाध्याय जयंती कभी सरस्वती जयंती तो कभी गीता जयंती के नाम पर कर्जा ले लेकर भाजपाइयों ने मौज लूटी है। जिसका खामियाजा प्रदेश को भुगतना पड़ेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *