मेरे यार सुदामा फेम विधि अब दिखेगी बड़े पर्दे पर, निभाएंगी धाकड़ रोल

हरियाणा

बता मेरे यार सुदामा रे… फेम विधि देशवाल जल्द ही बड़े पर्दे पर भी नजर आएगी। सुप्रसिद्ध निर्माता-निर्देशक सतीश कौशिक की फिल्म में विधि को मौका मिला है। हरियाणवी थीम पर तैयार होने वाली बॉलीवुड फिल्म ‘छोरियां छोरों से कम नहीं’ में विधि अभिनय करेगी।

संभावना है कि फिल्म का मुख्य गीत भी विधि ही गाएगी। फिल्म इसी साल अक्टूबर में रिलीज हो सकती है। घिलौड़ गांव की रहने वाली विधि के पिता सतीश किसान हैं, जबकि मां संतोष देशवाल गृहिणी हैं। बेटी विधि को फिल्मों में मौका मिले, यही परिवार का सपना था। सांघी स्थित स्कूल में दसवीं की छात्रा विधि फिल्म की शूटिंग में जुटी हुई है।

पिता सतीश देशवाल कहते हैं कि 4 मार्च से शूटिंग शुरू हुई थी। फिल्म बेटी बचाओ का संदेश देगी। विधि को फिल्म में अहम किरदार मिला है। बेहद पुराने भजन को नए अंदाज में गाकर विधि रातों-रात दो साल पहले सुर्खियों में आई थीं। विधि के गीत बता मेरे यार सुदामा रे … को सोशल मीडिया पर करीब आठ करोड़ लोगों ने देखा और सुना।

विधि के पिता सतीश देशवाल दावा करते हैं कि करीब 25 करोड़ लोगों ने गीत को सुना है। इसके बाद विधि को देश के राष्ट्रपति से लेकर विभिन्न राज्यों के राज्यपालों ने सम्मानित किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *