रजनी हत्याकांडः आरोपी पति का रिमांड दो दिन और बढ़ा, अभी तक नहीं बरामद हुई डेडबॉडी

Breaking अनहोनी हरियाणा

पंचकूला के रजनी मर्डर केस में कोर्ट ने आरोपी पति मनमोहन का पुलिस रिमांड दो दिन और बढ़ा दिया है. एसआईटी ने आज आरोपी मनमोहन को कोर्ट में पेश किया था. जहां पर पुलिस ने शव को तलाशने के लिए और वक्त मांगा था।

रजनी की हत्या 16 जनवरी को हुई थी और पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों ने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है लेकिन पुलिस अभी तक डेडबॉडी बरामद नहीं कर पाई है।

इस मामले में पुलिस ने आरोपी पति मनमोहन को नौ दिन के रिमांड पर लिया था लेकिन फिर भी शव बरामद नहीं कर पाई. हत्याकांड को करीब 20 दिन बीत चुके हैं ।

पुलिस ने तीन लोगों को किया है गिरफ्तार
रजनी हत्याकांड में पुलिस ने रजनी के पति समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने एक महिला को भी इस मामले में गिरफ्तार किया है. मामले में आरोपी मोनिका ने बताया कि उन्होने 16 जनवरी को गाड़ी में ले जाकर रजनी की हत्या की थी और बाद में शव को डंपिंग ग्राउंड के पास फेंका था ।

आरोपियों ने जुर्म कबूला, नहीं मिली डेडबॉडी
पुलिस के मुताबिक आरोपी मोनिका ने कबूल किया था कि संदीप के साथ मिलकर उसने ही रजनी की हत्या की थी। मृतका का पति एडवोकेट मनमोहन हत्या का मुख्य साजिशकर्ता था। अब गठित एसआईटी रिमांड के दौरान मृतका रजनी की डैड बॉडी का सुराग लगाने की कोशिश करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *