शव को ला रहे थे घर, रास्ते में गाड़ी टकराई पत्नी और बहन की भी हो गई मौत

हरियाणा

नीलोखेड़ी के गांव समानाबाहू के निकट हुए दर्दनाक सडक़ हादसे में एक महिला और उसकी ननद की मौत हो गई। जबकि महिला का देवर और उसका बेटा समेत ड्राईवर गंभीर रूप से घायल हो गया। घायलों को अस्पताल लाया गया है।

लेकिन गंभीर रूप से घायल ड्राईवर को PGI भेजा गया है। जानकारी के अनुसार कलसी की रहने वाली अनीता का पति सुरेन्द्र पिछले काफी दिनों से किडनी की बीमारी का PGI में ईलाज चल रहा था। ईलाज के दौरान अनीता के पति सुरेन्द्र की मौत हो गई। अनीता अपने पति सुरेन्द्र के शव को लेकर वापिस घर आ रही थी।

सुरेन्द्र का शव एम्बूलैंस में रखा हुआ था। जबकि सुरेन्द्र की पत्नी अनीता, भाई मदन लाल, बहन कृष्णा और भतीजा मोहित कार में बैठकर एम्बूलैंस के आगे-आगे चल रहे थे। जैसे ही इनकी कार गांव सामानाबाहू के निकट पहुंची तो एक तेज कैंटर चालक ने कार को टक्कर मार दी।

इस दर्दनाक हादसे में सुरेन्द्र की पत्नी अनीता और बहन कृष्णा की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि भाई मदन लाल, भतीजा मोहित तथा ड्राईवर अरविंद गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को करनाल के कल्पना चावला मैडिकल कालेज में लाया गया। इस हादसे के बाद गांव कलसी में मातम छाया हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *