सरकारी अस्पताल में जब विधायक ने किया औचक निरीक्षण, नशे में धुत्त मिला डॉक्टर

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Keshav dhamija, Yuva Haryana 

Hansi, 20 Nov, 2019

भाजपा विधायक विनोद भयाना ने ,अचानक नागरिक अस्पताल का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान एक चिकित्सक द्वारा विधायक के समक्ष जवाब न देने पर चिकित्सक के नशे की हालत में होने की शंका हुई। अस्पताल में चिकित्सक के नशे में होने की बात पर हंगामा मच गया। अस्पताल का स्टाफ एकत्रित हो गया। हालांकि मामले को लेकर नागरिक अस्पताल की एसएमओ का कहना हैं कि चिकित्सक का एल्कोहल सेंसर से टेस्ट किया गया है, ड्रग्स या एल्कोहल की पुष्टि नहीं हुई है।

https://m.facebook.com/story.php?story_fbid=498368680767165&id=315240302413338

इस दौरान अस्पताल के स्टाफ ने भी नागरिक अस्पताल की एसएमओ सहित एक अन्य चिकित्सक पर जमकर आरोप लगाए। महिला स्टाफ का कहना था कि एसएमओ ज्यादातर समय अस्पताल में मौजूद नहीं रहती व समय से पहले ही अस्पताल से चली जाती है। साथ ही उन्होंने एक सर्जन पर गलत तरीके से बातचीत करने का भी आरोप लगाया। अस्पताल की व्यवस्था को लेकर भयाना ने तुरंत ही स्वास्थ्य विभाग के डीजी से फोन पर बात कर अस्पताल के हालात के बारे में उन्हें अवगत करवाया।
विधायक विनोद भयाना मंगलवार दोपहर को नागरिक अस्पताल में पहुंचे। यहां उन्होंने देखा कि एक कमरे पर ताला लगा हुआ था। दूसरे कमरे में गए तो पाया कि एमरजेंसी डॉक्टर नशे की हालत में था। भयाना के अनुसार डॉक्टर से दो-तीन बार पूछने पर भी वह जवाब नहीं दे पाया। बल्कि फिर उनसे यह पूछ रहा है कि वह कौन है। फिर जब दोबारा चिकित्सक को बताया कि वह विधायक है, तो चिकित्सक कहने लगा कि वह हैंडीकेप है। कई दिनों से छुट्टी पर था और आज ही आया है। चिकित्सक महेन्द्र सिंह ने मीडिया के समक्ष कहा कि वह नशे की हालत में नहीं है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *