हरियाणा पुलिस का सब-इंस्पेक्टर 6 करोड़ की हेरोइन के साथ गिरफ्तार

Breaking Uncategorized सेहत

6 करोड़ की हेरोइन के साथ गिरफ्तार हुआ सबइंस्पेक्टर

पंजाब एसटीएफ ने एक फार्म हाउस में नशीले पदार्थ की सप्लाई करने जा रहे हरियाणा पुलिस के सब-इंस्पेक्टर समेत 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से 6 करोड़ रुपये की हेरोइन बरामद हुई है। गिरफ्तार आरोपी सोनीपत आईआरपी में तैनात सब-इंस्पेक्टर पवन कुमार को अपने दो साथियों करमजीत सिंह और महेंद्रगढ़ जिले के अजय कुमार के साथ गिरफतार किया गया है।

आरोपियों की गिरफ्तारी पंजाब की एसआईटी ने एक गुप्त सूचना के आधार पर मोहाली-पटियाला रोड पर नाकाबंदी के दौरान की। दरअसल, नाके पर हर गाड़ी की तलाशी ली जा रही थी। इसी दौरान हरियाणा से पटियाला की ओर जा रही एक कार की जब जांच की गई तो गाड़ी की सीटों के नीचे से नशीला पदार्थ बरामद हुआ। एसटीएफ ने बरामद किए गए नशीले पदार्थ की बाजार में कीमत 6 करोड़ रुपये बताई है। आरोपी इसे चंडीगढ़ के पास बने एक फार्म हाउस में सप्लाई करने जा रहे थे।

तीनों आरोपियों को मैजिस्ट्रेट के सामने पेश कर रिमांड पर ले लिया गया है। सब-इंस्पेक्टर पवन कुमार का कहना है कि वह निर्दोष हैं और वह दोस्त के साथ जा रहे थे। इसके साथ ही उनका कहना है कि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं थी कि उनके दोस्त नशीले पदार्थ की तस्करी करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *