मलबे के नीचे दबने से 22 वर्षीय मजदूर की मौत, 2 गंभीर रूप से घायल

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Ajay Atri, Yuva Haryana

Rewari, 13 Oct, 2018

सीवर निर्माण में लगे मजदूरों में उस वक्त को हड़कंप मच गया, जब मलबे के नीचे दबने से 22 वर्षीय एक मजदूर की मौत हो गई। वहीं इस हादसे में दो अन्य मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को रेवाड़ी के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

दरअसल, यह घटना रेवाड़ी के गांव रामपुरा की है, जहां सीवरेज निर्माण को लेकर लंबे समय से काम चल रहा था और करीब एक महीने पहले आए मध्यप्रदेश के कुछ मजदूर भी इस काम में लगे हुए थे।

आज जब मजदूर अपना काम कर रहे थे, तो अचानक जेसीबी ने सड़क उखाड़ते वक्त जब मलबे को उठाया, तो वह मलबा सीवर पर जा गिरा और इस मलबे के नीचे 3 मजदूर दब गए। तीनों को घायल अवस्था में रेवाड़ी के ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया गया, जहां डॉक्टर ने एक मजदूर को मृत घोषित कर दिया।

मृतक सुनील 2 बच्चों का पिता है, जो कि मध्यप्रदेश का रहने वाला है और एक माह पहले वह अपने बच्चों का पेट पालने के लिये मजदूरी करने यहां आया था, लेकिन मौत यहां उसका इंतजार कर रही थी और आज इस हादसे का शिकार होकर उसकी मौत हो गई।

इस घटना के बाद मजदूरों में कोहराम मच गया और शव को पोस्टमार्टम रूम में ले जाने पर परिजन शव के आगे खड़े हो गए और विलाप करने लगे। कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम रूम में पहुंचाया। बहरहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद ही घटना के असल कारणों का खुलासा हो सकेगा।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *