कश्मीर के बाद अब रोहतक में बच्ची से हैवानियत, 10 साल की बच्ची का 7 दिन पुराना शव बुरी हालत में मिला

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा
Yuva Haryana

Deepak Khokhar, Rohtak, 15 April 2018

छोटी बच्चियों के साथ हैवानियत का ताजा मामला रोहतक में सामने आया है। रोहतक जिले के टिटोली गांव की नहर में एक बैग में लगभग 8-10 साल की बच्ची का शव मिला है, जोकि लगभग 5 दिन पुराना बताया गया है। फिलहाल बच्ची की पहचान नहीं हो पाई है। शव की हालात काफी खराब है। पुलिस व एफएसएल की टीम ने मौके पर पहुंच कर मामले की जांच की है।

फिलहाल मामला हत्या कर शव को खुर्द बुर्द करने का माना जा रहा है। बच्ची के साथ किसी प्रकार की हैवानियत हुई है, इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद होगा। लेकिन किसी भी संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता। बच्ची का प्राईवेट पार्ट भी बाहर निकला हुआ बताया जा रहा है।
टिटोली गांव की नहर में खेतों में काम करने वाले लोगों ने एक बैग देखा, जिसमें से एक हाथ बाहर दिखाई दे रहा था। जिसकी सुचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर बैग को बाहर निकाला और खोल कर देखा तो बैग में एक बच्ची का शव मिला।
ऐसा अंदेशा लगाया गया है कि शव लगभग 1 सप्ताह पुराना है। मौके पर एफएसएल टीम को बुलाया गया, जिसने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की। प्रारम्भिक जांच में हत्या कर शव को खुर्द बुर्द करने का मामला माना जा रहा है। लेकिन जिस तरह से बच्ची के प्राईवेट पार्टी बाहर निकले हुए हैं, उससे किसी हैवानियत से भी इंकार नहीं किया जा सकता है। बच्ची के एक हाथ का पंजा भी गायब है।
पुलिस जांच अधिकारी के अनुसार भी फिलहाल मौत के वास्तविक कारणों का पता नहीं चल पाया है।
उत्तरप्रदेश और जम्मु-कश्मीर की यौन अपराध की घटनाओं के बाद रोहतक से आई यह खबर बेहद चिंताजनक है। विशेषकर छोटी बच्चियों के साथ बढ़ते अपराधों के मद्देनज़र ही हरियाणा सरकार ने हाल ही में 12 साल से कम उम्र की बच्चियों से यौन अपराध में फांसी की सजा का कानून बनाया है लेकिन सख्त कानूनों के बावजूद ऐसी घटनाओं में कोई कमी नहीं आ रही।

यह भी पढ़ें >>
एसडीएम को करीब एक घंटे तक नहीं मिला इलाज, आम जनता का क्या होता होगा हाल

1 thought on “कश्मीर के बाद अब रोहतक में बच्ची से हैवानियत, 10 साल की बच्ची का 7 दिन पुराना शव बुरी हालत में मिला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *