बहादुरगढ़ के अस्पताल को स्वास्थ्य मंत्री विज की सौगात, 40 करोड़ की लागत से 100 बैड की अतिरिक्त ईमारत का किया शिलान्यास

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति शख्सियत हरियाणा हरियाणा विशेष

Pradeep Dhankhar, Yuva Haryana

Bahadurgarh, 28 Nov, 2018

हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने बहादुरगढ़ के नागरिक अस्पताल में 100 बैड की अतिरिक्त ईमारत का शिलान्यास किया। बहादुरगढ़ का नागरिक अस्पताल अभी 100 बैड का है और दूसरे 100 बैड बनने पर बहादुरगढ़ का नागरिक अस्पताल प्रदेश में उपमंडल स्तर पर 200 बैड का पहला अस्पताल बन जायेगा। इसके लिए करीब 40 करोड़ रुपये खर्च किए जाएंगे।

स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने एक बार फिर से केजरीवाल पर करारा हमला किया है। बहादुरगढ़ में उन्होंने कहा कि केजरीवाल जाने कौन सा जीव है जो सिर्फ लोगों को डराने, बहकाने और उकसाने का काम करता है।

विज ने कहा कि उन्होंने केजरीवाल से पूछा था कि उन्हें प्रैग्नेंसी की समस्या है तो किसी अच्छे विषेशज्ञ से उनका इलाज करा देंगे और अगर उन्हें फैमिली प्लानिंग करनी है तो उनके घर अपने स्वास्थ्य कर्मचारी भेज देंगे। आम आदमी पार्टी का जन्म बहकाने और डराने के लिए हुआ है । पहले अन्ना हजारे के मंच से लोगों को बहकाया और उकसाया था । बहकाना और उकसाना ही आम आदमी पार्टी का मूल मंत्र हैं।

उन्होंने कहा कि केजरीवाल के आधे से ज्यादा एमएलए अपराधी हैं उनके उपर संगीन मामले दर्ज हैं। उन्हें काम के मामले में केजरीवाल के सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है। हरियाणा ने स्वास्थ्य सेवाओं के मामले में काफी तरक्की की है। 950 करोड़ की लागत से अस्पतालों की नई ईमारतें बनाई है। 400 पीएचसी को वैलनेस सेंटर के तौर पर विकसित करने के ऑर्डर भी कर दिये गये हैं।

केजरीवाल के साथ ही अनिल विज ने हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र हुडा पर भी काफी तंज कसा। उन्होंने कहा कि भूपेन्द्र हुड्डा ने भी लोगों को बहकाने और भड़काने के लिए हरियाणा का करोड़ों रुपये झूठे प्रचार में खर्च कर दिया। भूपेन्द्र हुड्डा ने झूठे आंकड़े पेश कर हरियाणा को नम्बर वन सिर्फ प्रचार में ही बनाया था जबकि असल में हरियाणा अब तरक्की कर रहा है।

हुडा सरकार लूटने वाली सरकार और सीएलयू की सरकार थी, लेकिन भाजपा सरकार काम करने वाली सरकार है। उन्होंने भूपेन्द्र हुड्डा को गपोड़ यानि झूठ फेंकने वाला और मनोहर लाल को काम करने वाला भी बताया।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *