दिल्ली के बुराड़ी में 11 शवों के मिलने का मामला, पुलिस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

Breaking अनहोनी चर्चा में देश बड़ी ख़बरें हरियाणा

Sahab Ram, Yuva Haryana
Chandigarh, 02 July, 2018

दिल्ली के बुराड़ी इलाके में एक ही घर से 11 शवों की बरामदगी मामले में पुलिस और फोरेंसिक टीम ने चौंकाने वाले खुलासे किये हैं। फोरेंसिक टीम के मुताबिक रात के खाने में नशीला पदार्थ मिलाया गया था, फोरेसिंक टीम को इसके बारे में कई अहम सुराग हाथ लगे हैं।

फोरेंसिक टीम की माने तो एक ही सदस्य ने परिवार के सभी सदस्यों की हत्या की है और उसके बाद खुद भी आत्महत्या की है। पुलिस और फोरेंसिक टीम का ऐसा अनुमान बताया जा रहा है।

जांच टीम के मुताबिक परिवार के सभी सदस्यों की हत्या की योजना कई दिनों पहले की बनाई हो सकती है, जिसके बाद आरोपी ने अब इस वारदात को अंजाम दिया है। घर में सबसे बुजुर्ग महिला 75 वर्षीय नारायणा की गला दबाकर हत्या की गई है।

लेकिन मां के साथ रह रही 60 वर्षीय विधवा बेटी प्रतिभा फांसी पर लटकाने के बाद जग गई थी जिसके  बाद प्रतिभा का गला रेतकर हत्या की गई है। हालांकि आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए हैं जिनसे पता चला है कि रात के समय घर के अंदर या बाहर कोई नहीं गया है।

सभी लोगों की मौत की सूचना सुबह पड़ोसियों ने ही पुलिस को दी थी, पड़ोसी जब दूध लेने के लिए उनके पास पहुंचे तो घर में सभी लोगों के शव लटक रहे थे जिसके बाद पुलिस को सूचित किया गया था।

बताया ये भी जा रहा है कि घर में एक पालतू कुत्ता भी था जिसके छत्त पर बांध दिया गया था ताकि वो भौंक ना सके।  फोरेसिंक टीम के मुताबिक घर के एक सदस्य ने ही इस पूरी वारदात को अंजाम दिया है और बाद में खुदखुशी की है।

लटकाते वक्त आरोपी ने सभी के मुंह पर पट्टी भी बांधी है ताकी किसी को होश आए तो भी शोर ना मचा सके।

आस पड़ोस के लोगों के मुताबिक करीब तीन महीने पहले ही प्रियंका की सगाई बड़े ही धूमधाम से की गई है। इस दौरान या बाद में किसी प्रकार की परिवार में नहीं थी, वहीं सभी धार्मिक प्रवृति के पारिवारिक सदस्य थे जो कई बार भजन कीर्तन भी घऱ में करवाते रहते थे।

मृतकों में 70 वर्षीय मां नारायणा देवी, 58 वर्षीय विधवा बहन प्रतिभा, प्रतिभा की बेटी प्रियंका, 45 वर्षीय भूपी सिंह भाटिया( परिवार का मुखिया ), 42 वर्षीय भूपी की पत्नी श्वेता, 24 वर्षीय भूपी की बेटी नीतू, 22 वर्षीय भूपी की बेटी मीनू और 15 वर्षीय भूपी का बेटा ध्रुव के अलावा भूपी का भाई ललित, उसकी पत्नी टीना, ललिता का बेटा शिवम शामिल थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *