अलग-अलग सड़क हादसों में एक दर्जन लोगों की मौत, रोडवेज हादसे में अब तक चार मौत

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

अंबाला में शादी समारोह से लौट रहे दो दोस्तों की मौत हो गई। शनिवार को दोनों दोस्त अंबाला के हंडेसरा के पास एक मैरिज पैलेस में शामिल होने के लिए आए थे लेकिन शाम को लौटते वक्त अल्टो कार हाईवे पर स्विफ्ट कार से टकरा गई जिससे हादसे में पटियाला के गांव नारायगढ़ निवासी इंद्रजीत सिंह और बड़ाली फतेहगढ़ निवासी महेंद्र सिंह की मौत हो गई जबकि दो दोस्त गंभीर रुप से घायल हो गए। चारों दोस्त एक ही कंपनी में साथ काम करते थे।

इधर फरीदाबाद में कार और बाइक की टक्कर में तीन युवकों की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक मोटरसाइकिल पर सवार होकर तीन युवक जा रहे थे कि उनकी टक्कर कार से हो गई। तीनों शवों को पहचान के लिए मोर्चरी में रखवाया गया है।हालांकि पुलिस ने मृतकों के पास मिले कागजों के आधार पर फोन किये हैं।

तीसरा हादसा आज कनीना के पास हुआ जिसमें स्कूटी सवार पति पत्नी की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक कुंभावास निवासी कुलदीप अपनी पत्नी उर्मिला के साथ स्कूटी पर सवार होकर कही जा रहे थे कि अचानक गाहड़ा मोड़ के पास ट्रक की चपेट में आ गए जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक को पकड़ लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

वहीं करनाल के पास हुए मुगल माजरा टी प्वाइंट पर हुए रोडवेज हादसे में अब मृतकों की संख्या चार हो गई है। इलाज के दौरान दो और लोगों ने दम तोड़ दिया है। हादसे के वक्त बस में कुल 63 सवारियां मौजूद थी जिनमें से चार की मौत हो चुकी है जबकि पांच की अभी भी हालत गंभीर बनी हुई है। मृतकों में मरवाला निवासी अनिल, यमुनानगर निवासी गुरुसेव, रोडवेज बस ड्राइवर श्याम मुरारी और महिला निर्मला देवी की मौत हो चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *