1284 HTET परीक्षार्थियों का रिजल्ट हुआ घोषित, बायोमेट्रिक पहचान हुई पूरी

Breaking चर्चा में हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Haryana, 28-03-2018

हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड भिवानी द्वारा करवाई गई एचटेट-2017 परीक्षा में बायोमेट्रिक पहचान पूरी होने के बाद 1284 परीक्षार्थियों का परिणाम घोषित कर दिया है।

बोर्ड ने रिजल्ट को वेबसाइट पर भी डाल दिया है। बता दें कि 1816 परीक्षार्थियों की बायोमेट्रिक पहचान नहीं हो पाई थी। जिसके बाद इन परीक्षार्थियों को बोर्ड ने दोबारा बायोमेट्रिक पहचान के लिए मौका दिया था। इसके बाद परिणाम घोषित किया गया है।

 

हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड के अध्यक्ष डॉ. जगबीर सिंह ने बताया कि हरियाणा अध्यापक पात्रता परीक्षा, दिसंबर-2017 में तकनीकी व अन्य कारणों से 1816 परीक्षार्थियों की पहचान नहीं हो पाई थी। ऐसे परीक्षार्थियों का परिणाम आर.एल.ई. घोषित किया गया है।

 

इन्हें 10 मार्च 2018 से 15 मार्च 2018 तक बोर्ड मुख्यालय के अध्यापक भवन में स्थापित केंद्र पर बायोमेट्रिक पहचान प्रक्रिया पूरी करने का मौका दिया गया था। इनमें से 1284 परीक्षार्थियों ने अपनी पहचान प्रक्रिया पूरी करवाई। इनका रिजल्ट घोषित कर दिया गया है।

जगबीर सिंह ने कहा कि जिन परीक्षार्थियों की आधारित बायोमैट्रिक पहचान प्रक्रिया पूरी नहीं हुई है या किन्हीं कारणों से उपस्थित नहीं हुए है। उनको एक अवसर और देने के बारे में विचार किया जा रहा है। ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *