मां-बेटे की गोलियां मारकर की थी हत्या, अब साढ़े पांच साल बाद 16 दोषियों को उम्रकैद

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana
Hisar, 21 Nov, 2019

हिसार के बरवाला इलाके में करीब साढ़े पांच साल पहले मां-बेटे की हत्या करने के मामले में कोर्ट ने बड़ा फैसला सुनाया है। आज मामले में कोर्ट ने फैसला सुनाते हुए 16 दोषियों को उम्रकैद की सजा सुनाई है। वहीं हर आरोपी पर 1.15 लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया है। यह मामला बरवाला के बालक गांव का है।

जानकारी के मुताबिक 15 मार्च 2014 को बरवाला थाने में बालक निवासी सुरेश कुमार की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया था। इसमें सुरेश कुमार ने बताया था कि मैं घर के नीचे वाले कमरे में मौजूद था और मेरी मां सुघन देवी और भाई कुलदीप सिंह ऊपर चौबारे में बैठे थे। उसी समय भूप सिंह उर्फ मोपल, सुनील, बंटी, विजय, राधेश्याम, संदीप, अनिल, प्रीतम, धौला, सुभाष, बिंदर, राजेंद्र, कुलदीप, ईश्वर, अमित, सुमित, सतीश, बंसी, राम सिंह, लीला राम, संजय, बिंद, राजबीर, गुरमीत, विनोद व चार अन्य हथियारों से लैस होकर आए थे।

रिपोर्ट में बताया गया है कि सभी दोषियों ने पहले बाहर गाली गलौच किया था और बाद में सभी ऊपर चौबारे में पहुंच गए थे। उन्होने उस वक्त मां सुघन देवी और भाई कुलदीप पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी थी जिससे दोनों की मौत हो गई थी जबकि शिकायतकर्ता नीचे कमरे में छुपा रह गया था। इस दौरान जब सामने से एक अन्य व्यक्ति बाहर आया तो उस पर भी फायरिंग की गई थी।

इस मामले में अब करीब साढ़े पांच साल बाद कोर्ट ने सभी आरोपियों को दोषी करार दिया है और सभी को उम्रकैद की सजा सुनाई है वहीं दोषियों पर जुर्माना भी लगाया गया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *