Home चर्चा में 168 छात्रों ने दी थी परीक्षा, हुए सिर्फ 2 पास, गुस्साए छात्रों ने यूनिवर्सिटी में ताला जड़ने की दी चेतावनी

168 छात्रों ने दी थी परीक्षा, हुए सिर्फ 2 पास, गुस्साए छात्रों ने यूनिवर्सिटी में ताला जड़ने की दी चेतावनी

0
0Shares

Yuva Haryana

Bhiwani, 16-04-2018

भिवानी के चौधरी बंसीलाल विश्वविद्यालय के छात्रों का गुस्सा सांतवे आसमान पर है। इसका कारण यह है कि सोमवार शाम को विश्वविद्यालय ने BCA फस्ट इयर का रिजल्ट घोषित किया, जिसमें 168 में से सिर्फ 2 ही छात्र पास हैं।

ऐसे में गुस्साए छात्रों ने जोरदार प्रदर्शन शुरू कर दिया है। छात्रों का कहना है कि गलत रिजल्ट घोषित किया गया है। उन्होंने विश्वविद्यालय के खिलाफ जमकर नारेबाजी और कहा कि जल्द ही रिजल्ट वापिस लिया जाए, या फिर रि-चैकिंग की जाए।

प्रशासन को यह भी चेतावनी है कि अगर जल्द से जल्द कोई कारवाई नहीं हुई तो, छात्र आंदोलन का रास्ता अपनाएंगे और यूनिवर्सिटी में ताला जड़ देंगे।

वहीं इनसो ने भी छात्रों का समर्थन दिया है। बता दें कि CBLU  ने सोमवार को बीसीए फस्ट इयर का रिजल्ट घोषित किया, जिसमें सिर्फ 2 ही स्टूडेंट पास हुए। जबकि 168 छात्रों ने परीक्षा दी थी।

प्रशासन की इस लापरवाही से छात्रों में काफी रोष है। यूनिवर्सिटी की ओर से रजिस्ट्रार रेखा जांगड़ा ने छात्रों का ज्ञापन लिया। उन्होंने यह भी कहा कि वे जल्द ही अपने उच्च अधिकारियों से बातचीत करके इस मामले की जांच करवाएंगी और छात्रों को न्याय मिलेगा।

Load More Related Articles
Load More By Yuva Haryana
Load More In चर्चा में

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

दो सगे भाईयों की गोली मारकर हत्या, बुलेट बाइक पर आए थे हमलावर

Pardeep Dhankar, Bahadurgarh झज्जर जिल…