चकेरियां के खेतों में फिर से पड़े मिले 17 पासपोर्ट, विदेशी नागरिकों के पासपोर्ट भी शामिल

हरियाणा

चकेरियां गांव के पास खेतों में एक बार फिर 17 पासपोर्ट मिले है। पलिस ने सभी को कब्जे में ले लिया है। 10 मार्च को भी 258 पासपोर्ट मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैली हुई थी। पुलिस अभी तक उसका भी खुलासा नही कर पाई है। 17 पासरपोर्ट बुधवार को फिर मिल गए है। अब पुलिस यह समझाने की कोशिश में है । पंजाब से गुम हुए पासपोर्ट हरियाणा के सिरसा जिले के चकेरियां गांव के खेतों में ही क्यों मिल रहे है। अभी तक इस घटना का पता नही चल पा रहा है।
बुधवार को संदिग्धावस्था में मिले 17 पासपोर्ट चकेरियां निवासी किसान दलजीत सिंह व गुरमीत सिंह के खेतों से मिले। खेतों से संदिग्ध हालात में पड़े मिले इन 17 पासपोर्टों की सूचना मिलने के बाद कालांवाली पुलिस मौके पर पहुंची और सभी पासपोर्ट अपने कब्जे में लिए। 10 मार्च को मिले 258 पासपोर्ट नबंरों के आधार पर पुलिस ने उनके धारकों को सूचित किया था और उन्हें कांलावाली थाना बुलवाया था। कि ये पासपोर्ट उन्होंने लुधियाना की एक एजेंट के जरिए वीजा लगवाने वाली एक निजी कंपनी में जमा करवाए थे, जिसके बाद कंपनी ने उन्हें बताया कि उनके पासपोर्ट गुम हो गए थे।
बुधवार को मिले पासपोर्ट में से एक दुबई, 6 चंड़ीगढ़ और 7 जालंधर के थे। 3 पासपोर्ट अमृतसर के भी है। कांलावाली के थाना प्रभारी ओमप्रकाश ने बताया कि पुलिस की जांच पहले से जारी है।

विदेशी नागरिकों के पासपोर्ट भी शामिल

10 मार्च को गांव चकेरियां के पास से बरामद किए गए पासपोर्ट में पंजाब के अलावा विदेशी नागरिकों के पासपोर्ट भी शामिल है। जिनमें दोहा के 3, मास्कुट के 3, कुवैत के 3, दुबई के 3, अबुधाबी के 1, देहरादून के 1, अहमदाबाद के1, बहुरान के 1, नौरवी के 1, चंड़ीगढ़ के 98, अमृतसर के 31, जालंधर के 109, पटना के 1 के अलावा 10 आधार कार्ड, 3 ड्राइविंग लाइसेंस, 1 पैन कार्ड, 1 एलआईसी मेडिकल कार्ड और करीब 42 एसएसओ प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के फार्म शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *