बुलेट बाइक पर जा रहे थे युवक-युवती, तेज रफ्तार के कारण हुआ हादसा, दोनों की मौत

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष
Manu Mehta, Yuva Haryana
Gurugram, 22 August, 2018
साइबर सिटी गुरुग्राम में एक बार फिर तेज़ रफ़्तार के चलते हुए हादसे में युवक युवती की मौत दर्दनाक मौत का मामला सामने आया है दरअसल 21 अगस्त की अल सुबह मुम्बई के रहने वाला केविन मार्टिन अपनी बुलेट बाइक से युवती दोस्त अवनिता के साथ पार्टी के बाद वापस लौट रहे थे और जैसे ही दोनों जेनपैक्ट चौक के पास पहुंचे वैसे ही बाइक की जोरदार टक्कर जर्सी बैरियर से हुई।
जिसके चलते केविन मार्टिन की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि युवती को गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां इलाज के दौरान फरीदाबाद की रहने वाली और हाल फिलहाल गोल्फ कोर्स के पास के पीजी के रहने वाली अवनिता की भी मौत हो गयी. बहरहाल गुरुग्राम पुलिस ने शवों को कब्जे में ले मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।
वहीं पुलिस स्टेशन में पड़ी इस तमिलनाडु नम्बर की बाइक देख कर आप अंदाजा लगा सकते है कि टक्कर कितनी जोरदार रही होगी. वहीं पुलिस सूत्रों की माने तो बाइक की रफ्तार भी 100 से ज्यादा की रही होगी तभी बाइक के परखचे उड़ गए. दरअसल केविन मार्टिन सेक्टर 32 स्थित रॉयल एनफील्ड बाइक के शो रूम में मार्किटिंग एक्जीक्यूटिव के तौर पर कार्यरत था जबकि युवती Google में बीते 3 महीने से कार्यरत थी. बहरहाल गुरुग्राम पुलिस आस पास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने में लगी है कि कही इस हादसे के पीछे कही कोई और वजह तो नही रही।
लेकिन इस दर्दनाक हादसे में कही न कही रफ्तार का कहर जरूर सामने आया जिसकी वजह से दो युवाओं को अपनी जिंदगी से हाथ जरूर धोना पड़ गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *