घरौंडा में जमीनी विवाद को लेकर 2 परिवार में खूनी संघर्ष, 5 लोग गंभीर रूप से घायल

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Vivek Rana, Yuva Haryana
Gharaunda, 7 July, 2018

प्रदेश में जमीन विवाद को लेकर खूनी संघर्ष बढ़ते ही जा रहे हैं, जिसमें काफी लोगों ने अपनी जान गवाई है, तो कुछ गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

अब एक और मामला घरौंडा के रायपुर जाटान गांव से सामने आया है, जहां दो पक्षों में जमीन को लेकर कोई विवाद खड़ा हो गया था और एक पक्ष ने दूसरे पर गोलियों की बरसात कर दी।

इस घटना में एक महिला सहित चार व्यक्ति गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों को लहूलुहान अवस्था में उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है।

इसके बाद थाना प्रभारी मनोज कुमार फोरेंसिक टीम के साथ रायपुर जाटान गांव के घटनास्थल पर पहुंचें। एफएसएल टीम ने घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया और कुछ साक्ष्य जुटाए।

भूमि विवाद के चलते हुए इस गोली कांड में गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है। पुलिस के मुताबिक दो की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है।

पुलिस को घटनास्थल से पांच जिंदा कारतूस भी बरामद भी हुए। पुलिस व एफएसएल की टीम ने कारतूस के खोल भी बरामद किए हैं।

थाना प्रभारी मनोज कुमार ने बताया कि एफएसएल टीम के साथ मौके का मुआयना किया जा रहा है। वारदात के समय तीन राउंड फायर हुए थे। फायरिंग के मामले में दो महिलाओं सहित आठ के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल अभी किसी की गिरफ्तारी नही हुई है। पुलिस आगे की जांच करने में जुटी हुई है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *