क्या बिग बॉस-12 में धमाल मचा पाएंगें ये हरियाणा के गाबरू

Breaking चर्चा में देश बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

टीवी के सबसे बड़े रियेलिटी शो बिग बॉस के 12वें सीजन की शुरूआत हो चुकी है। पिछले साल बिग बॉस में हरियाणा की छोरी सपना चौधरी का दम देखने को मिला था। शुरआत में सपना को देखकर कहना मुश्किल लग रहा था की वो टिक पांएगी। लेकिन हरियाणवीं छोरी ने अपने दिमाग व डांस के बलबूते लोगों का खूब मनोरंजन किया और एक बेस्ट परफार्मर के रूप में वह साबित हुई।

आज बिग बॉस के बाद सपना चौधरी को सिर्फ हरियाणा ही नहीं बल्कि पूरे देश के लोगों द्वारा प्यार दिया जा रहा है। हर कोई सपना को पहचानता है। इस बार भी बिग बॉस में हरियाणा के दो गाबरु,निर्मल सिंह और रोमिल चौधरी ने एंट्री ली है।

पेशे से वकील रोमिल चौधरी की परफोरमेंस में उनकी हाजिर जवाबी, बात करने का तरीका और उत्साह ठेठ हरियाणवीअंदाज में दिखा। तो वहीं पुलिस इंस्पेक्टर निर्मल सिंह थोड़े शर्मीले नजर आए। अगर दोनों की बात करें, तो रोमिल चौधरी ज्यादा एक्टिव नजर आए हैं।

अब देखना ये होगा की ये जोड़ी कितने धाकड़ तरीके से परफार्म करती है। बिग बॉस के घर में पहली एंट्री के दौरान रोमिल ही तमाम सवालों के जवाब दे रहे थे और निर्मल सिंह उनको फॉलो करते हुए दिख रहे थे। यहां से अंदाजा लगाया जा सकता है की इस जोड़ी में एक दूसरे पर निर्भरता कितनी है।

शारीरिक बल के अलावा जब दिमागी निर्णय की बात आएगी , यहां इनमें अनबन भी देखी जा सकती है। बिग- बॉस का ये सीजन बेहद रोमांचक होने वाला है क्योंकि इस बार निगाहें अनूप जलोटा की जोडी पर भी टिकी है । अब देखना होगा की क्या हरियाणवीं जोड़ी सपना चौधरी की तरह नेम और फेम लेकर लौटती है और सीजन में कितना सफर तय करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *