हरियाणा के दो व्यक्तियों को यूपी में कार में जिंदा जलाया, कुल चार हुए थे गायब, दो अभी भी लापता

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Shweta Kushwaha, Yuva Haryana

Chandigarh, 8 Feb, 2019

मथुरा के बरसाना-छाता रोड पर एक जली हुई ईको कार में दो लोगों के कंकाल मिले हैं और जांच में पाया गया है कि कार हरियाणा के पलवल के गांव मिलकोड़ा की है। पुलिस को जांच में पता चला कि कार मालिक और एक अन्य के अपहरण का केस भी दर्ज है।

इसी के साथ यह भी सामने आया है कि मिलकोड़ा से कुल चार लोग गायब हुए हैं और मिले हुए शवों की शिनाख्त नहीं हो पा रही है। कुल चार लोग लापता थे, इनमें से दो कहां गए ? यह गुत्थी सुलझाने के लिए हरियाणा पुलिस भी मथुरा गई है।

बताया जा रहा है कि बरसाना से दो किलोमीटर दूर श्रीनगर गांव के पास बृहस्पतिवार को सुबह सड़क किनारे एक जली हुई ईको कार दिखी थी, जिसमें जलकर कंकाल बने दो शव भी बरामद हुए। जिसके बाद पुलिस को मामले की सूचना दी गई और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की, तो सामने आया कि गाड़ी हरियाणा के पलवल के गांव मिलकोड़ गांव की है।

पुलिस ने बताया कि मिलकोड़ा गांव से चार शख्स रोहताश, लालाराम, कुंवरपाल और लेखन गायब हैं। जिनमें से रोहताश व लालाराम की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज है। पुलिस ने लालाराम के परिजनों को शव की शिनाखत के लिए बरसाना बुलाया, लेकिन शव के बुरी तरह जलने के कारण पहचान नहीं हो पाई। इसी के साथ कार में एक पर्स भी मिला, जिसमें एक फोटो भी लगी हुई है, जो उन्होंने लेखन की बताई है।

एसएसपी सत्यार्थी ने बताया कि जली हुई कार लालाराम की है। लालाराम और रोहताश बुधवार शाम को गांव मिलकोड़ से पलवल के लिए निकले थे। वे घर से डेढ़ लाख रुपये लेकर निकले और कुछ बाजार से लिए थे। उन्हें कोसीकलां किसी काम से जाना था।

तीसरा शख्स कुंवरपाल गांव के बाहर एक ढाबे से सवार हुआ था और चौथा व्यक्ति इनके साथ था या नहीं यह अभी साफ नहीं हो पाया है। फिलहाल पुलिस के लिए यह गुत्थी उलझ गई है, क्योंकि हत्या किसने की ? और हत्या किसकी हुई कुछ भी अभी पता नहीं चल पाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *