पटौदी में 20 लाख की लूट, CCTV में कैद लुटेरे

Breaking Uncategorized अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा
Manu Mehta, Yuva Haryana
Gurugram, 9 May, 2018
 
गुरुग्राम के पटौदी इलाके में सोमवार 07 मई को दिन दिहाडे 20 लाख रुपए की लूट को अंजाम दे 4 नकाबपोश बदमाश फरार हो गए थे. बंदूक के बल पर बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया था. लूट की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों ने मौके पर एक फायर भी किया लेकिन गनीमत ये रही की किसी को ये गोली नहीं लगी. इस मामले में अब पुलिस के हाथ CCTV लग चुके है जिनके आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है।

गुरुग्राम के पटौदी इलाके में इस लूट की वारदात को सोमवार सुबह अंजाम दिया गया. चंद्रभान सहगल नाम के शराब व्यापारी के दफ्तर पर पहले से ही घात लगा कर बैठे आरोपियों ने मौका देखकर इस वारदात को अंजाम दिया था ।
बताया जा रहा है कि सहगल ग्रुप के दफ्तर परउस वक्त चंद्रभान सहगल का भाई महेश और एक दूसरा उसका पार्टनर ऑफिस पर मौजूद थे. अचानक से 4 नकाबपोश बदमाशों ने ऑफिस पर आते ही फायरिंग की और अलमारी में रखे 20 लाख रुपए लेकर फरार  हो गए।

सभी आरोपियों ने मुंह पर नकाब बांधा हुआ था. वही चारों ही बाइक पर आये थे.ऑफिस के अपोजिट साइड बाइक को खडा किया और उसके बाद वहां से इस लूट को अंजाम दे आसानी से भाग निकले।
इसकी जानकारी पुलिस को दी गई जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शहर भर में नाका बंदी कर आरोपियों की तलाश शुरु की. लेकिन अभी भी आरोपी फरार है।
पुलिस ने चारों आरोपियों में से 2 की पहचान कर ली है. जिसमें एक नाम अंसल और दूसरे का नाम चेता है. यही नहीं वहां लगे सीसीटीवी के आधार पर पुलिस सबूत और सुराग खंगालने खंगाल रही है।
यह खबर भी पढ़ें >>>>

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *