पंचकूला के बाद अंबाला में पानी में बहे युवक का मिला शव, रात भर चला था सर्च ऑपरेशन

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Rajesh Sharma, Yuva Haryana

Ambala, 14 August, 2018

टांगरी में डूबे युवक का शव आज सुबह नदी में से ही बरामद हो गया। सोमवार दोपहर को टांगरी नदी का उफान देखने गया 23 साल का शिवम पांव फिसलने से नदी में जा गिरा था, जिससे उसकी डूबने से मौत हो गई। सुबह नदी का पानी और बहाव कम होने पर शिवम का शव घटनास्थल से कुछ दूरी पर ही झाड़ियों में फंसा हुआ मिला।

पहाड़ों में हुई बरसात अम्बाला में कहर बनकर बरसी। अम्बाला से होकर गुजरने वाली बरसाती नदी टांगरी में पहाड़ों से बहकर आया पानी तबाही मचाने के साथ- साथ जानलेवा साबित हो गया। सोमवार दोपहर को नदी में आये उफान को देखने के लिए न्यू टेगोर गार्डन का रहने वाला 23 वर्षीय शिवम अपने चचेरे भाइयों लव कुमार और जयकेश  के साथ बांध पर गया था।

शिवम मिट्टी के जिस बांध पर खड़ा था उसे तेज रफ्तार पानी अपने बहाव के साथ तोड़कर बहा ले गया। बांध की मिट्टी के साथ- साथ शिवम भी पानी मे समा गया। पानी मे शिवम के साथ गिरे उसके दोनों भाई जैसे- तैसे तैर कर किनारे पहुंच गए और देखते ही देखते उनकी आंखों के सामने ही शिवम मिट्टी वाले गंदले पानी मे लुप्त हो गया।

जिसके बाद शिवम को ढूंढ़ने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया। पूरी रात शिवम की खोज की गई, लेकिन कामयाबी हासिल नहीं हुई। रात भर प्रशासन और परिवार के लोग भी शिवम को ढूंढते रहे और सुबह जब नदी का बहाव कम हुआ, तो शिवम का शव नदी में ही घर से कुछ दूर झाड़ियों में फंसा हुआ मिला। परमजीत ने बताया कि शिवम माली का काम करता था जो उत्तर प्रदेश के फैजाबाद से यहां रोजी रोटी कमाने के लिए आया हुआ था।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *