हरियाणा पुलिस में बड़ा फेरबदल, 9 जिलों के SP बदले, कुल 23 IPS और 6 HPS का तबादला

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष

हरिंयाणा में मंगलवार शाम पुलिस प्रशासन में बड़े स्तर पर फेरबदल किया गया है। एक साथ कुल नौ जिलों के पुलिस अधिक्षक बदल दिए गए हैं।

सरकार की तरफ से कुल 29 पुलिस अधिकारियों के तबादले हुए हैं जिनमें से 23 आईपीएस और 6 एचपीएस अधिकारी हैं। 4 HPS को प्रोमोशन के साथ ASP/DCP लगाया गया है।

नए तबादलों के अनुसार रोहतक में एसपी तैनात IPS पंकज नैन को अब झज्जर का एसपी लगाया गया है वहीं हामिद अख्तर सिरसा के एसपी होंगे। संगीता रानी को पानीपत की एसपी लगाया गया है और राजेन्द्र कुमार मीणा को डीसीपी पंचकूला बनाया गया है।

जे एस रंधावा को पंकज नैन की जगह रोहतक का एसपी लगाया गया है जबकि वसीम अकरम को पलवल में एसपी लगाया गया है। गंगा राम पुनिया को भिवानी का एसपी लगाया गया है और रेवाड़ी के पुलिस अधिक्षक अब राजेश दुग्गल होंगे।

सुरेन्द्र सिंह भोरिया को करनाल का एसपी लगाया गया है। वहीं सुमेर प्रताप सिंह को पुलिस मुख्यालय पंचकुला में एसपी, लॉ एंड ऑर्डर लगाया गया है।

एचपीएस अधिकारी भूपेंद्र सिंह अब एसपी, सीआईडी का महत्वपूर्ण काम देखेंगे जबकि आईपीएस मोहित हांडा को गवर्नर का एडीसी लगाया गया है।

4 HPS अधिकारियों को पदोन्नति दी गई है जिनमें राजीव देसवाल को एडिशनल एसपी, एसपीटी, विजय कक्कड़ को एडिशनल एसपी, सिरसा और राजेश कुमार को एडिशनल एसपी, अंबाला नियुक्त किया गया है। मोहिंदर सिंह सेठी को पदोन्नति देकर डीसीपी मानेसर लगाया गया है।

 

 

1 thought on “हरियाणा पुलिस में बड़ा फेरबदल, 9 जिलों के SP बदले, कुल 23 IPS और 6 HPS का तबादला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *