शादी समारोह में गया हुआ था परिवार, प्रॉपर्टी बेचकर रखे 28 लाख उड़ा ले गए चोर

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana Jind

शहर की दयााल बाग कालोनी में सोमवार रात चोरों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया। यहां शादी समारोह में गए एक परिवार के पीछे से घर में रखे 28 लाख रुपये चोरी हो गए। आरोपी मोंटी की खिड़की तोड़कर घर में आए और पैसे लेकर फरार हो गए। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है। दयाल बाग कॉलोनी निवासी आशु कथूरिया ने बाताया कि आशु कथूरिया ने 3 दिन पहले एक प्रॉपर्टी बेची थी। उसके 28 लाख रुपये घर में रखे थे।

सोमवार रात 9.30 बजे आशु कथूरिया अपनी पत्नी साक्षी कथूरिया और दो बच्चों के साथ एक शादी समारोह में गए थे। उन्होंने घर के बाहर ताला लगाया था। वे करीब 1 घंटे बाद 10.30 बजे वापिस लौटे तो घर के बाहर का ताला लगा हुआ था जबकि कमरे के अंदर सारा सामान अस्त व्यस्त था। अलमारी का ताला टूटा हुआ था और उसमें रखे 28 लाख रुपये गायब थे।

उन्होंने पूरे घर की छानबीन की तो छत के दरवाजे की कुन्ड़ी टूटी हुई थी। आरोपी उसी खिड़की के रास्ते अंदर घुसे और चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोरों ने दूसरी अलमारी नहीं खंगाली उसमें 2 लाख रुपये अतिरिक्त और सोने के गहने रखे हुए थे। वे सुरक्षित मिले। आशु ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

जानकारी मिलते ही सीटी डीएसपी धर्मबीर सिंह, सीन ऑफ क्राइम टीम और सिटी थाना प्रभारी सुरेंद्र कुमार,झांझ गेट चोकी इन्चार्ज दीपक कुमार मौके का मुआयना करने पहुंचे। पुलिस का कहना है कि उन्होंने फिलहाल मामला दर्ज कर लिया है। घर में कोई सीसीटीवी नहीं लगा था लेकिन आसपास सीसीटीवी लगे हैं। उनकी जांच की जा रही है। आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाऐगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *