भिवानी की दो बहनों सहित तीन का चयन नेशनल वुशू गेम में, सब जूनियर में जीता गोल्ड

खेल बड़ी ख़बरें हरियाणा

भिवानी की दो बहनों ने वुशू गेम की सब जुनियर प्रतियोगिता में हरियाणा में गोल्ड मैडल जीता है। उनकी इस जीत पर भीम स्टेडियम में दोनों महिला खिलाडिय़ों को सम्मानित किया गया। अब ये खिलाड़ी आने वाली नेशनल प्रतियोगिता में हिस्सा लेंगी।

भिवानी जिला के गांव धाहरेडू की दो बहने ममता, रविना और गांव की ही नेहा ने वुशू प्रतियोगिता में अपना लोहा मनवाया है। तीनों खिलाडियों ने झज्जर में आयोजित वुशू की सब जूनियर प्रतियोगिता में गोल्ड मैडल जीता है। अब ये तीनो जम्मू में आयोजित होने वाली नेशनल प्रतियोगिता में हिस्सा लेगीं जो कि 26 मार्च को होगी।
खिलाड़ी ममता का कहना है कि वे काफी खुश है कि उन्होंने प्रतियोगिता में जीत दर्ज की है। उनका कहना है कि पहले भी कई मैडल प्राप्त कर चुकी है। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में अब वे नेशनल प्रतियोगिता में हिस्सा लेगीं। उन्होंने कहा कि उनका मकसद है कि वे भारत को गोल्ड मैडल दिलवाएं इसके लिए वे मेहनत करेगीं।
वही ममता के पिता का कहना है कि उनकी बेटियों ने उनका सिर फर्क से ऊंचा कर दिया है। उन्होंने कहा कि वे हरियाणा सरकार की खेल नीति से भी काफी खुश है, जिनकी वजह से उनकी बेटियां मैडल ले कर आ रही है। भिवानी भीम स्टेडियम के डीएसओ ने भी कहा कि उनकी ये खिलाड़ी काफी कुशल है तथा इन तीनों खिलाडिय़ों ने भिवानी जिले का नाम रोशन किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *