तीन मासूमों की डूबने से हुई मौत, खेलने के लिए घर से निकले थे कई बच्चे

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Pardeep Dhankar, Yuva Haryana
Bahadurgarh, 30 June, 2018

झज्जर के गांव कबलाना से एक बेहद ही दर्दनाक खबर सामने आई है, जहां तीन बच्चे खेलते हुए एक गड्ढे में जा गिरे और पानी में डूबने से उनकी मौत हो गई। इस हादसे के बारे में बच्चों के परिजनों को काफी देर बाद पता चला। जब तक परिवार वालों ने बच्चों को ढूंढा तब तक तीनों की मौत हो चुकी थी।

जानकारी के अनुसार झज्जर के कबलाना गांव के खेतों में बने राज ईट भट्ठे पर तीनों बच्चे अपने मां बाप के साथ रहते थे और देर शाम खेलने के लिए निकले थे। जब बच्चे  देर रात तक वापस नहीं लौटे तो परिजनों ने उन्हें काफी देर तलाशा। जिसके बाद वे खेत में बने गड्ढे के पास पहुंचे, जहां उनके शव पानी में तैर रहे थे।

बताया जा रहा है कि खेत से  मिट्टी उठाए जाने के कारण वहां एक बड़ा गड्ढा बन गया था और पिछले 2 दिन से लगातार हो रही बरसात के कारण उसमें काफी पानी जमा हो गया था।  जिसमें डूबकर बच्चों की मौत हो गई।

परिजनो ने बच्चों को गड्ढे से बाहर निकाला और तुरंत ही अस्पताल लेकर पहुंचे। लेकिन डॉक्टर ने बताया कि बच्चों को यहां लाने से पहले ही उनकी मौत हो चुकी थी। घटना की सूचना मिलने के बाद झज्जर पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई।

मृतक बच्चो की पहचान अरमान पुत्र यूसुफ, टोहिद पुत्र उस्मान, खुशबू पुत्री उस्मान के रूप के हुई है। तीनो की उम्र 5 से 7 साल के बीच बताई जा रही है।

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *