उकलाना में एक ही परिवार के तीन लोग जिंदा जले, 4 झुलसे

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Hisar, 09 Feb, 2019

हिसार,उकलाना के नजदीकी गांव भैरी अकबरपुर के पास ढ़ाणी बनाकर रह रहे सुरेश के घर में शुक्रवार राम करीब 2 बजे जोरदार धमाके साथ आग लग गई। हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि 4 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। घायलों को हिसार के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मृतकों का आज नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम होगा।
शॉर्ट सर्किट का अंदेशा
प्रत्यक्षदर्शियों का मानना है कि आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट है। हादसे में घायल आरती ने बताया कि परिवार के सभी 8 लोग घर में सो रहे थे। देर रात जोरदार धमाके के बाद आग लग गई। घर की सभी तारों से धुआं और आग निकल रही थी। शोर सुनकर पड़ोसी मौके पर पहुंचे और राहत का कार्य आरंभ किया।
एंबुलेंस और फायर बिग्रेड को हुई मुश्किल
ढ़ाणी की तरफ का रस्ता खराब होने के कारण एंबुलेंस और फायर बिग्रेड की गाड़ियों को घटना स्थल पर पहुंचने में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। उकलाना थाना प्रभारी करीब 3 बजे मौके पर पहुंचे और जांच आरंभ की। उन्होंने बताया कि घर में सुरेश व उसके भाई के परिवार के 8 लोग सोये हुए थे। आग लगने के कारण सुरेश की पत्नी सुमन, बेटी निशा और रजनी की मौके पर ही मौत हो गई। तीनों के शव सुबह 4 बजे नागरिक अस्पताल में भेजे गए। आज तीनों का पोस्टमार्टम होगा।
ये हुए घायल
हादसे में सुरेश, उनकी भतीजी अंजू, चेतना और आरती झुलस गई। राजत और गीता को सुरक्षित निकाल लिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *