हिसार के पास भीषण सड़क हादसा, मां बेटे समेत 3 लोगों की मौत

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

हिसार के शाहपुर गांव के नजदीक बाइपास पर शुक्रवार दोपहर बाद कार और स्कूटी के बीच टक्कर हो गई। स्कूटी पर सवार गंगवा वासी मां-बेटे की मौत हो गई। जबकि कार सवार फतेहाबाद वासी मोहित ने दम तोड़ दिया। दुर्घटना को तीन को चोटें आई है। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर ही है।

जानकारी गंगवा गांव वासी राजेंद्र की पत्नी 46 वर्षीय पुष्पा अपने बेटे कृष्ण और बेटी सोनिया के साथ मायके किरतान गांव गई हुई थी। शाम को सभी स्कूटी पर सवार होकर किरतान से गंगवा गांव की तरफ आ रहे थे। जैसे ही वे शाहपुर गांव के पास से गुजरने वाले बाइपास के पास पहुंचे तो सामने से आ रही तेज रफ्तार कार ने स्कूटी को टक्कर मार दी और बाद में कार डिवाइडर से टकरा कर पलट गई। सड़क दुर्घटना में पुष्पा और उनके बेट कृष्ण के अलावा कार में सवार फतेहाबाद के शिव नगर वासी मोहित की मौत हो गई। वहीं मृतका पुष्पा की बेटी सोनिया के अलावा कार सवार अरूण और साहिल घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

फतेहाबाद के रहने वाले मोहित, अरूण और साहिल खाटू श्याम में पूजा अर्चना करने गए हुए थे। शनिवार को खाटूश्याम में पूजा अर्चना कर कार से वापस फतेहाबाद की तरफ लौट रहे थे। रास्ते में शाहपुर गांव के पास कार स्कूटी से टकराते हुए डिवाइडर से टकरा गई और पलट गई। आसपास के लोगों ने घायलों को संभाला और अस्पताल में भर्ती कराया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *