पंचकूला में 3 लोगों ने पिस्तौल की नोक पर लूटी मारुती शिफ्ट कार

अनहोनी बड़ी ख़बरें हरियाणा

Umang Sheoran, Yuva Haryana

Chandigarh

पंचकूला के चंडीमंदिर थाना के अंतर्गत पड़ने वाले सेक्टर 27 में देर रात तीन अज्ञात लोगो ने पिस्तौल की नोक पर एक व्यक्ति से मारुती शिफ्ट कार लूट कर फरार हो गए।  तीनो लूटेरे एक बाइक पर सवार होकर आये और तीनो आरोपी हथियारों से लेस्स थे।

कार मालिक रामाकेश ने बताया कि कार रोक कर वह थोड़ी दूरी पर बाथरूम के लिए गया था और जब वापिस आया तो तीन अज्ञात लोगो ने उसपर पिस्तौल  तान दी और कार के साथ साथ उसका एक मोबाइल , 4 एटीएम और गाड़ी में मौजूद कई दस्तावेज लेकर फरार हो गए।

पुलिस ने इसकी सुचना मिलने पर नाकेबंदी कर तीनो लूटेरो  की तलाश शुर कर दी है।  आप को बता दे कि  कुछ दिन पहले ही गैंगस्टर सम्पत नेहरा के साथी गनपॉइंट पर  इसी क्षेत्र से एक गाड़ी लेकर भागे थे जो बाद में मोहाली  पुलिस द्वारा गिरफ्तार किये गए थे लेकिन पुलिस को आशंका है की इस लूट की घटना को अंजाम देने वाले दूसरे गैंग के लोग है।

पीड़ित व्यक्ति रामाकेश ने बताया कि वह अम्बाला के गोकुलगड गांव से पिंजौर के रामपुर जंगी की तरफ जा रहा था और उसने बाथरूम करने के लिए अपनी कार पंचकूला सेक्टर 27 के पास रोकी और जब वह बाथरूम करके वापिस गाड़ी के पास आया तो हेलमेट पहने हुए तीन अज्ञात लड़को ने उस पर पिस्तौल तान दी।

तीनों लड़को ने जबरदस्ती उसकी गाड़ी की चाबी और मोबाइल छीन  लिया। पीड़ित व्यक्ति ने बताया कि कार छीनने के लिए तीनो लड़को ने उसके साथ धक्का -मुक्की करते हुए जान से मरने की धमकी दी और उसकी गाड़ी लेकर फरार हो गए।

पीड़ित व्यक्ति ने बताया कि तीनो लोग एक मोटर साइकिल पर आये थे और दो लोग उसकी गाड़ी लेकर भागे और एक व्यक्ति  उसी मोटर साइकिल पर फरार हो गया। पीड़ित व्यक्ति ने बताया कि उसके बाद किसी राहगीर से मोबाइल लेकर पुलिस को सूचित किया।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *