रोहतक में लूट की वारदात के बाद चले जाते थे दिल्ली, अब 50 हजार के इनामी बदमाश समेत तीन गिरफ्तार

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा
Deepak Khokhar, Yuva Haryana
Rohtak, 29 June, 2018
रोहतक के कलानौर व सांपला में हुई लूट का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। रोहतक पुलिस ने मुठभेड़ में इनामी बदमाश देवेंद्र उर्फ बिच्छू को 2 साथियों के साथ गिरफ्तार किया है। बिच्छू पर पुलिस ने 50 हजार रूपए का इनाम घोषित कर रखा था। आरोपियों के पास से 3 देसी पिस्तौल, 6 जिंदा कारतूस व बिना नंबर की कार बरामद की है। इसी कार में सवार होकर लूट की वारदात को अंजाम दिया था। आरोपियों ने पुलिस टीम पर फायरिंग भी की थी। 

18 जून को सांपला व कलानौर में लूट की वारदात हुई थी। कलानौर में तो दुकानदार के पैर में गोली भी मार दी गई थी। यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई थी। इन वारदातों में इनामी बदमाश देवेंद्र उर्फ बिच्छू का नाम सामने आया था। देवेंद्र उर्फ बिच्छू अपने साथी सुशील, पवन, अभिषेक उर्फ आशु, विनीत व राहुल उर्फ दादा के साथ कार में सवार होकर दिल्ली से वारदात करने के लिए सांपला में आए थे।

आरोपी ने करीब 11 बजे हसनगढ़ टावर फैक्ट्री पहुंचकर फैक्ट्री मालिक से पिस्तौल के बल पर 5 लाख रुपए की रंगदारी मांगी। इसके बाद हसनगढ़ से होकर सांपला मेन बाजार पहुंचे। सांपला मेंएक दुकान के मालिक से करीब 12 बजे पिस्तौल के बल पर लूट की। फिर कार में सवार होकर सापंला से चुलियाना डीघल रिटौली होते हुए कलानौर मेन बाजार में एक दुकान में लूट के इरादे से पहुंचे। लूट का विरोध करने पर दुकानदार के पैर में गोली मार दी। इसी दिन शाम को वे दोबारा सांपला पहुंचे और पशु आहार की दुकान के मालिक से पिस्तौल के बल पर लूट की। इसके बाद दिल्ली चले गए। 
सांपला व कलानौर में लूट की वारदात को अंजाम देने वालों को पकड़ने के लिए कई पुलिस टीम गठित की गई थी। इसी टीम ने एक सूचना के आधार पर रोहतक की आईएमटी के पास नाकाबंदी के दौरान एक कार को रूकने का इशारा किया, लेकिन कार में सवार युवओं ने फायरिंग कर दी, लेकिन पुलिस कर्मी बचे गए। इसके बाद कार में सवार तीनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया।
पकड़े गए आरोपी की पहचान खेड़ी सांपला निवासी देवेंद्र उर्फ बिच्छू के रूप में हुई, जो 50 हजार रूपए का इनामी बदमाश है। उसी के साथ सांपला निवासी सुशील व पवन उर्फ कालिया को भी गिरफ्तार किया। ज्बकि अभी मुरादपुर टेकना निवासी अभिषेक उर्फ आशू, गुरूग्राम निवासी विनीत व बहुअकबरपुर निवासी राहुल उर्फ दादा फरार हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *