3 साल की मासूम बनी हवस का शिकार, नाबालिग पर दुष्कर्म का आरोप

अनहोनी हरियाणा

हरियाणा में रेप का सिलसिला मानों थमने का नाम ही नहीं ले रहा। एक के बाद एक ऐसी घटनाएं सामने आ रही है, जिससे मानवता शर्मसार होती दिख रही है। अब नूंह शहर में दरिंदगी का ऐसा मामला सामने आया है,जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

नूंह में देर शाम के समय केबल कर्मचारी पर छतरी को सेट करते समय तीन साल की मासूम बच्ची से छेड़छाड़ और रेप करने की कोशिश का आरोप है। बच्ची के परिजनों ने आरोपी को पकड़कर महिला पुलिस के हवाले कर दिया। हालांकि मामले को सुलझाने के लिए कोशिश भी की गई, लेकिन बात नहीं बनी। खास बात यह है कि इतना कुछ हो जाने के बावजूद भी आरोपी के परिजन उसे निर्दोश बता रहे है।

महिला थाने में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने बच्ची का सीएचसी नूंह में मेडिकल करवाया है। जानकारी के मुताबिक आरोपी तालीम नूंह शहर में मुकेश रेडियो की दुकान पर डिश की छतरी सेट करने का काम करता है। एक व्यक्ति ने शाम को घर की छत पर लगी छतरी ठीक करने के लिए कर्मचारी तालीम को बुलाया। तालीम भी नाबालिग बताया जा रहा है।

आरोप है कि तालीम ने छतरी सेट करने की लिए तार की डिमांड की। ऐसे में बच्ची का पिता तार लेने के लिए नीचे गया। पिता को जाते देख उसने बच्ची के साथ छेड़छाड़ करना शुरू कर दी। तार लेकर जब बच्ची का पिता छत पहुंचा तो देखा कि तालीम बच्ची के साथ गलत हरकत कर रहा था। उसी दौरान आरोपी को पकड़ लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *