दो साल में रुपए डबल करने का झांसा देकर 31 लाख रुपये की धोखाधड़ी,पुलिस ने किया केस दर्ज

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana,

Kaithal, 8 Jan,2019

शेयर मार्केट में रुपये लगवाकर दो साल में  डबल करने का झांसा देकर 31 लाख रुपये की धोखाधड़ी के आरोप में पुलिस ने केस दर्ज किया है।

दरअसल गांव रसीना निवासी विनोद कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि 14 फरवरी 2018 को उसके पास ओमप्रकाश नाम के एक व्यक्ति का फोन आया। उसने बताया कि वह शेयर मार्केट में इन्वेस्टमेंट करवाने का काम करता है। फिर कुछ दिन बाद इसी मोबाइल नंबर से नेहा गुप्ता नाम की एक लड़की का फोन आया और उसने अपने आपको ओमप्रकाश की लड़की बताया। उसने कहा कि वे उसके पैसे को 2 साल में डबल करके देंगे।

इसके बाद ओमप्रकाश के उसके पास लगातार फोन आते रहे और वह उसकी बातों में आ गया। ओमप्रकाश ने 14 फरवरी 2018 को अनाज मंडी पूंडरी में उसके पास एक लड़का भेजा। ओमप्रकाश के कहने पर उसने उस लड़के को 3.50 लाख रुपये दे दिए।

कुछ दिन बाद ओमप्रकाश का फिर फोन आया कि वह तुम्हारे काम के लिए गोवा गए हुए हैं और उनकी गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया है। वह एक लड़के को भेज रहा है, जिसे 4 लाख रुपये दे देना। लेकिन उसके पास 3 लाख रुपये थे और वह उसने उस लड़के को दे दिए।

इसके बाद आरोपी ओमप्रकाश ने उसका एटीएम कार्ड ले लिया और कहा कि उन्हें कुछ पैसों की जरूरत पड़ेगी तो निकाल लेंगे। इसके बाद आरोपी ने उसके खाते से 21 लाख 87 हजार रुपये निकाल लिए। आरोपी ओमप्रकाश ने धीरे धीरे उससे धोखा करते हुए उससे कुल मिलाकर 31 लाख 7 हजार रुपये हड़पे हैं। सब इंस्पेक्टर दलबीर सिंह ने बताया कि पुलिस ने आरोपी पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *