गुरुग्राम में दिनदहाड़े 37 लाख रुपये की लूट, गैस एजेंसी के मैनेजर से लूटकर हुए फरार

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष
Manu Mehta, Yuva Haryana
Gurugram, 26 Nov, 2018
गुरुग्राम के साउथ सिटी वन एरिया में लूट का मामला सामने आया है जहां दिनदहाड़े एक  गैस एजेंसी के मैनेजर और ड्राइवर से 37 लाख रुपए लूट कर दो अज्ञात बदमाश फरार हो गए। गुरूग्राम केेे साउथ सिटी इलाके में भी सोमवार सुबह दो अज्ञात बदमाशों ने बेखौफ उर्वशी गैस एजेंसी के मैनेजर और ड्राइवर से 37 लाख रुपए लूट कर फरार हो गए दरअसल साउथ सिटी वन से गैस एजेंसी के मैनेजर और ड्राइवर क्रेटा गाड़ी में बैंक में जमा कराने के  लेकर 37 लाख रुपए  निकले थे लेकिन पहले से ही घात लगाकर बैठे दो बदमाश  ने बंदूक के बल पर  उनसे रुपए छीनकर  मोटरसाइकिल पर फरार हो गए ।
गैस एजेंसी पर पिछले 3 दिन का कैश इकट्ठा था क्योंकि 3 दिन से बैंकों की छुट्टी होने के कारण रुपए जमा नहीं हो पाए जिसके चलते 37 लाख रुपए  घर पर ही रखे हुए थे सुबह जैसे ही इस रत्न को जमा कराने के लिए बैंक की तरफ रवानगी की वहीं मौके पर काले रंग की स्प्लेंडर बाइक पर सवार दो अज्ञात युवकों ने इस लूट की वारदात को अंजाम दिया। लूट के तुरंत बाद इसकी जानकारी पुलिस को दी गई मौके पर पहुंची पुलिस ने तफ्तीश शुरू कर दी है लेकिन अभी तक अज्ञात बदमाशों का कुछ पता नहीं लग पाया है लेकिन एक बड़ा सवाल यहां यह खड़ा होता है कि जिस तरह से पुलिस ने हर रोड पर नाके लगाए हुए हैं उसके बावजूद इस तरह से एक हाईप्रोफाइल सोसायटी के बीच दिनदहाड़े लाखों रुपए की लूट होना सुरक्षा के साथ-साथ पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी एक बड़ा सवाल खड़ा करती है।
गुरुग्राम पुलिस के अनुसार लुटेरे काले रंग की स्प्लेंडर मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए थे जिसका नंबर 8121 बताया जा रहा है वहीं इसी आधार पर पुलिस फिलहाल आरोपियों की तलाश में जुटी है तो दूसरी तरफ वहां लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाल कर लुटेरों की पहचान करने की कोशिश कर रही है । पुलिस दावा कर रही कि जल्द ही  आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा ।बरहाल एक के बाद एक बढ़ती आपराधिक वारदातों पर नकेल कसने में स्मार्ट पुलिस फेल नजर आ रही है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *