स्पा सेंटर की सीढ़ियों में कर रहे थे गलत हरकतें, दो युवतियों और पंजाब पुलिस के जवान समेत चार गिरफ्तार

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष
Gurvinder Panu, Yuva Haryana
Mandi Dabwali, 06 Dec, 2018
डबवाली महिला थाना पुलिस ने चौटाला नेशनल हाईवे स्तिथ अलीकां रोड पर एक मसाज सेंटर की सीढ़ियों में अश्लील हरकतें करते 2 युवतियों सहित 4 जनों को गिरफ्तार किया है, वहीं बताया जा रहा है कि इनमें एक पंजाब पुलिस का जवान भी शामिल है जोकि मसाज सेंटर के बाहर लड़कियों के साथ सीढ़ियों पर सरेआम गलत हरकतें कर रहे थे।

जानकारी के मुताबिक, डबवाली पुलिस व वुमन सेल को मुखबिर से सूचना मिली की चौटाला रोड पर स्थित एक मसाज सेंटर चल रहा है इसके बाद एक पुलिसकर्मी को ग्राहक बनकर मसाज सेंटर में भेजा गया। शिकायत की पुष्टि होते ही बाकी पुलिसवालों ने कार्रवाई करते हुए वहां छापा मार दिया और 2 लड़कियों और 2 लड़के जिस पंजाब पुलिस के एक जवान को गिरफ्तार किया है।
महिला थाना इंचार्ज ने पर्चा दर्ज कर कोर्ट में पेश किया जहां कोर्ट ने 2 युवतियों सहित 1 युवक को जमानत दी है और 1 अन्य को जेल भेज दिया गया है। वहीं महिला थाना प्रभारी सुशील बाला ने बताया कि पुलिस टीम ने मुखबरी के आधार पर मसाज सेंटर पर छापेमारी की थी जहां सेंटर की सीढ़ियों में 2 युवतियों और 2 युवकों को अश्लील हरकते करते हुए काबू किया जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर कोर्ट पेश किया है। आगामी कार्रवाई अमल में लायी जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *