टॉले के अचानक ब्रेक लगाने से हुआ भयंकर हादसा, एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत, 3 गंभीर रूप से घायल

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Shweta Kushwaha, Yuva Haryana

Kurukshetra, 31 July, 2018

प्रदेश में ढेरों हादसे होने के बावजूद भी तेज रफ्तार से अपना वाहन चलाना चालकों ने कम नहीं किया है। इसके चलते कई सड़क दुर्घटनाओं में लोगों की जान जा रही है।

बीती शाम कुरुक्षेत्र के खानपुर कोलियां के पास भी एक दर्दनाक हदसा हो गया, जिसमें एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत हो गई और तीन बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार टॉले ने अचानक ही ब्रेक मार दी थी, जिस कारण पीछे चल रही गाड़ी उसमें घुस गई और कई लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में एक 5 साल की बच्ची भी शामिल है।

बता दें कि रेवाड़ी के गांव सुरखपुर निवासी सतीश अपने परिजनों संग चंडीगढ़ लौट रहा था, जिसमें पत्नी सुनीता, बेटी अन्नया, बेटा आयुष, मां प्रेमलता और दो भतीजे भी शामिल थे।

कार जब कुरुक्षेत्र के खानपुर कोलियां पहुंची, तो अचानक एक टॉले ने ब्रेक लगा दी और कार उससे जाकर टकरा गई। लोगों ने बताया कि टक्कर इतनी जबरदस्त हुई थी कि कार के परखच्चे उड़ गए थे।

इस हादसे के बाद आरोपी चालक मौके से तुरंत ही फरार हो गया। वहां मौजूद लोगों ने पीड़ितों को कार से बाहर निकाला। जिसमें पत्नी सुनीता और अन्नया की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि सतीश और मां प्रेमलता ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

हादसे का शिकार हुए तीन बच्चों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच करने में जुटी हुई है और टॉला चालक की तलाश भी की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *