विधानसभा और इनेलो से इस्तीफा देकर अब जेजेपी में शामिल हुए चार पूर्व विधायक

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Chandigarh, 6 September 2019 

जननायक जनता पार्टी को उस समय बड़ी सफलता मिली जब इनेलो के पूर्व विधायक दल के नेता राजदीप फोगाट समेत चार पूर्व विधायकों ने जेजेपी में शामिल होने की घोषणा की। दिल्ली स्थित जेजेपी के राष्ट्रीय कार्यालय 18, जनपथ  में राजदीप फोगाट के साथ पूर्व इनेलो विधायक नैना सिंह चौटाला, पिरथी सिंह नंबरदार और अनूप धानक ने वरिष्ठ जेजेपी नेता एंव पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला की मौजदूगी में जेजेपी का दामन थामा।

 

इस दौरान दुष्यंत चौटाला ने चारों पूर्व विधायकों को जेजेपी का झंडा थमाते हुए उनका जोरदार स्वागत किया और कहा कि सभी को उचित सम्मान और जिम्मेदारी दी जाएगी। इस अवसर पर पार्टी के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव डॉ. केसी बांगड़, जननायक सेवा दल के राष्ट्रीय प्रवक्ता दिनेश डागर समेत पार्टी के कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहे।

 

वरिष्ठ जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला ने कहा कि इन चारों पूर्व विधायकों ने अपने विधायक पद व इनेलो की प्राथमिक सदयस्ता से इस्तीफा देकर आज औपचारिक तौर पर जननायक जनता पार्टी में शामिल होने की घोषणा की हैं। उन्होंने कहा कि अब आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर चारों पूर्व विधायकों को महत्वपूर्ण जिम्मेदारियां दी जाएंगी जिन्हें ये बखूबी निभाने का काम करेंगे।

 

वहीं इनके अलावा फरीदाबाद जिले में इनेलो के बीसी सैल के अध्यक्ष एवं स्वर्णकर समाज के अध्यक्ष सुरेश वर्मा और दादरी जिले से रिटायर्ड टेक्निकल ऑफिसर साधु राम चौधरी भी दुष्यंत चौटाला की मौजूदगी में जननायक जनता पार्टी में शामिल हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *