पूजा करके घर लौट रहे थे श्रद्धालु, हादसे में बच्चे समेत 4 लोगों की मौत

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा

Yuva Haryana
Kaitha, 23 June, 2018

आज सुबह कैथल से कुरुक्षेत्र रोड पर एक दर्दनाक हादसे में तीन महिलाओ और एक बच्चे की मौत हो गयी । हादसे में आधा दर्जन के करीब सवारियां घायल हो गयी जिसके चलते गंभीर रूप से घायल लोगों को PGI रेफर कर दिया गया है।  सामान्य रूप से घायल लोगों का इलाज कैथल के जिला अस्पताल में चल रहा है ।

हादसा उस वक्त हुआ जब टैक्सी का टायर बदला जा  रहा था और सवारी इंतजार में सड़क पर बैठी थी हादसा इतना भयानक था की उलटी दिशा से आ रहे ट्राला 9 सवारियों की घसीटते हुए दूर तक ले गया ।

बताया जा रहा है कि सभी श्रदालु टोहाना से पूजा करके कैथल के गाँव ग्योंग और कठवाड लौट रहे थे गाँव से करीब 10 किलो मीटर ही दूर ही थे की टैक्सी को पंचर हो गया और टैक्सी  चालक ने अपनी पिकउप गाड़ी को सड़क के किनारे पर ही रोक लिया और टायर को पंच्चर लगवाने के लिए गया था ।

अचानक पीछे से आ रहे एक और तेज रफ्तार ट्राले ने खड़ी पिकअप को जबरदस्त टक्कर मार दी जिस कारण खड़ी पिकअप के परखच्चे उड़ गए और बच्चे सहित सुखदेवी, बतेरी, सुखो तीनो महिलाओं को मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे की जानकारी मिलते ही सिविल लाइन थाना पुलिस मौके पर पहुंचे और ट्राले को कब्जे में लेकर सिविल थाने ले गयी जबकि ट्राला चालक फरार हो गया।

घटना की जाँच कर रहे पुलिस अधिकारी ईश्वर सिंह ने बताया की हादसे में तीन महिलाओं और एक बच्चे की मौत हो चुकी है सभी लोगों टोहाना के गाँव से अपने घर वापिस जा रहे थे की अचानक बीच में सड़क हादसा हो गया

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *