शादी में शामिल होकर घर जा रहे थे युवक, कार जोहड़ में गिरी तो चारों की हुई मौत

Breaking अनहोनी बड़ी ख़बरें हरियाणा

फतेहाबाद के चौबारा गांव के पास संतुलन बिगड़ने से एक कार जोहड़ में गिर गई जिससे हादसे में कार में सवार चार युवकों की मौके पर ही मौत हो गई । जानकारी के मुताबिक चारों युवक धोलू गांव में शादी समारोह में हिस्सा लेने आए थे और यहां से वापस घर लौट रहे थे कि रात को अंधेरे में गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया और कार जोहड़ में गिर गई ।

हादसे के वक्त कार के दरवाजे लॉक होने की वजह से बाहर नहीं निकल पाए और चारों की दम घुटने से मौत हो गई। सुबह जब स्थानीय लोगों ने देखा तो पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर कार से चारों युवकों को निकाला और भूना के सिविल अस्पताल में पहुंचाया. जहां पर डॉक्टरों ने चारों को मृत घोषित कर दिया।

मृतकों की पहचान फतेहाबाद के गांव धोलू निवासी अनीश, हिसार निवासी कुलदीप व सोनू तथा बलियाली जिला भिवानी निवासी प्रवीण शर्मा के तौर पर हुई है। घटना की जानकारी पर मौके पर पहुंचे मृतक अनीश के गांव धोलू के सरपंच रमेश महार ने बताया कि चारों युवक भूना के गांव धोलू से शादी समारोह से हिसार लौट रहे थे।

बताया जा रहा है कि कार में सवार युवकों ने शराब का सेवन किया हुआ था और रात को उनकी गाड़ी अनियंत्रित होकर जोहड़ में गिरी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *