पुलिस भर्ती में दूसरे के स्थान पर दे रहा था परीक्षा, बिचौलिए समेत 5 गिरफ्तार

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें रोजगार सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष
Vinod Saini, Yuva Haryana
Hisar, 24 Dec, 2018
हिसार में सैंट सोफिया सीनियर सैकेडरी स्कूल में मुख्यमंत्री के उड़नदस्ते ने हरियाणा पुलिस में सिपाही की परीक्षा के दौरान दूसरे के स्थान पर परीक्षा देते हुए दो युवकों को पकड़ा है। इस मामले में पुलिस अब तक पांच आरोपियो को गिरफ्तार किया है।
सीएम फ्लाइगं के इस्पेक्टर विक्रम जीत सिंह ने हिसार में चल रही हरियाणा पुलिस में सिपाही पद के लिये बीते रोज परीक्षा के दौरान सैन्ट सोफि या सीनियर सैकेण्डरी स्कूल हिसार में परीक्षा केन्द्र में परीक्षार्थी के स्थान पर दूसरे युवक को परीक्षा देते हुए पकड़ लिया था। पुलिस टीम ने परीक्षार्थी विनीत वासी लाडावास तहसील बाढड़ा जिला चरखी दादरी के स्थान पर सुनील वासी किरढान जिला फ तेहाबाद पेपर दे रहा था।
पुलिस के अनुसार आरोपी सुनील ने इससे पूर्व फतेहाबाद में किसी निजी स्कूल में भी एक युवक विक्रम के स्थान पर पेपर दिया था। पुलिस ने हिसार व फतेहाबाद में सुनील व अन्यों खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस को पता चला कि परीक्षा दिलवाने के मामले में बिचोलिए दलालों का रोल था।
पुलिस ने देर रात को तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पांच कों अदालत में पेश किया जिसमेंएक आरोपी को पुलिस रिमांड पर लिया गया है। पुलिस ने आज दोनों आरोपियों को अदालत में पेश किया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपियों से गहनता से पूछताछ की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *