कल पुलिस वैन से भागे थे दो कैदी, आज पांच पुलिसकर्मी सस्पेंड

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष

Pardeep Dhankar, Yuva Haryana
Jhajjar, 22 Feb, 2019

झज्जर में तीन कैदियों के फरार होने के मामले में पांच पुलिसकर्मियों पर गाज गिरी है। पुलिस अधीक्षक ने पांच पुलिसकर्मियों को लापरवाही के आरोप में सस्पेंड कर दिया है वहीं इनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज करवाई गई है।

झज्जर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार ने लापरवाही के आरोप में पांच पुलिस कर्मियों के खिलाफ एक्शन लिया है वहीं भागे हुए कैदियों के खिलाफ भी पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है और पुलिस ने सर्च अभियान तेज कर दिया है।

बता दें कि कल शाम को सोनीपत कोर्ट में पेशी के बाद तीन कैदियों को झज्जर की दुलीना जेल में वापस लाया जा रहा था कि रास्ते मे तीन कैदी वैन की जाली काटकर फरार हो गए थे जिसके बाद पुलिस ने एक कैदी को पकड़ लिया था वहीं दो कैदी भागने में कामयाब हो गए थे। पुलिस रात से इन दो कैदियों की तलाश में जुटी हुई है लेकिन अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है।

पुलिस के मुताबिक आकाश पुत्र आजाद  निवासी रोहतक, दीपक पुत्र अमर सिंह निवासी नजबगढ़ व अंकित पुत्र बिजेन्द्र निवासी दिचाऊ, टिंकू पुत्र बलवान  शामिल हैं। जबकि पुलिस को चकमा दे कर भागने वाले दीपक पुत्र सोनीपत,आकाश पुत्र आजाद कैदी भागने में कामयाब हो गए ,वैन से कैदियों को भागते देख पुलिसकमियों ने कैदियों को पकडऩे का प्रयास किया। इसी प्रयास के दौरान एक कैदी अंकित को पकडऩे में ही पुलिस सफल हो पाई।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *