इस बदमाश को पकड़ाने पर मिलेगा 50 हजार का इनाम, इन नंबरों पर दें सूचना

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष
Yuva Haryana, Jhajjar
जिला झज्जर में घटित जघन्य किस्म विभिन्न आपराधिक वारदातों में अति वांछित बदमाश अतुल को पकड़ने के लिए पुलिस महानिदेशक हरियाणा मनोज यादव आईपीएस द्वारा नगद इनाम की घोषणा की गई है। रोहतक रेंज के पुलिस महानिरीक्षक संदीप खिरवार आईपीएस द्वारा की गई अनुशंसा पर पुलिस महानिदेशक महोदय हरियाणा मनोज यादव आईपीएस द्वारा झज्जर जिला निवासी एक व्यक्ति की हत्या सहित विभिन्न आपराधिक वारदातों में अति वांछित बदमाश को पकड़ने के लिए 50,000 रुपए के नकद इनाम की घोषणा की गई है।
17 दिसंबर 2019 को  डाबोदा चौक पर घटित गांव टांडाहेड़ी निवासी एक व्यक्ति की हत्या की वारदात को गंभीरता से लेते हुए झज्जर के प्रवर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार द्वारा  कड़ा रुख अख्तियार करते हुए उपरोक्त मामले के अति वांछित दोषी अतुल को पकड़ने के लिए गहनता से कार्रवाई करने के सख्त दिशा निर्देश किए गए थे। हत्या सहित जघन्य किस्म की अनेक आपराधिक वारदातों में अति वांछित बदमाश को पकड़ने के लिए झज्जर पुलिस द्वारा किए गए गंभीर प्रयासों के बावजूद दोषी पुलिस की पकड़ से लगातार फरार चल रहा हैं। पुलिस की पकड़ से फरार चल रहे हत्या सहित संगीन किस्म के आपराधिक मामलों के अति वांछित बदमाश को आमजन की सहायता से पकड़ने के लिए एसएसपी  अशोक कुमार आईपीएस के निवेदन पर 50 हजार रुपए का नकद ईनाम देने की घोषणा की गई है।
जानकारी देते हुए एसएसपी अशोक कुमार ने बताया कि हत्या व जघन्य किस्म की अनेक आपराधिक वारदातों में अति वांछित बदमाश अतुल पुत्र निर्मल निवासी गांव टांडाहेड़ी जिला झज्जर हाल 4 डी अर्जुन पार्क नजफगढ़ दिल्ली को पकड़ने के लिए पुलिस महानिदेशक हरियाणा मनोज यादव आईपीएस द्वारा पचास हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया है। उन्होंने बताया कि 17 दिसंबर 2019 को डाबोदा चौक के पास गांव टांडाहेड़ी निवासी एक व्यक्ति की गोलियां मारकर हत्या करने की वारदात को अंजाम दिया गया था। हत्या की उपरोक्त वारदात में अति वांछित दोषियों को पकड़ने के लिए स्थानीय पुलिस द्वारा गहनता से कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। उपरोक्त मामले के अति वांछित एक दोषी को पकड़ने हेतु आमजन के लिए 50,000 रुपये का नगद इनाम घोषित किया गया है।
एसएसपी अशोक कुमार ने बताया कि जघन्य किस्म की उपरोक्त अपराधिक वारदात के अति वांछित दोषी को पकड़वाने में स्थानीय पुलिस की मदद करने वाले किसी भी व्यक्ति का नाम व पता गुप्त रखा जाएगा। आमजन से उपरोक्त अति वांछित दोषी को पकड़वाने में स्थानीय पुलिस का सहयोग करने की अपील की गई है। उपरोक्त अति वांछित दोषी को पकडऩे के लिए झज्जर पुलिस की अलग अलग टीमों द्वारा भी हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं। उन्होंने आमजन से स्थानीय पुलिस का सहयोग करने की अपील करते हुए कहा कि उपरोक्त अतिवांछित आरोपी अतुल के सम्बन्ध कोई भी सुचना मोबाईल नम्बर 8930500602, 8930500605, 8930500610, 8930500630 अथवा 8930500677 पर दी जा सकती है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *