इनामी बदमाश अजय गुर्जर गिरफ्तार, किसी भी थाने में नहीं थी आरोपी की फोटो

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष
Bhagat Singh, Yuva Haryana
Palwal, 16 Oct, 2018
पलवल अपराध जांच शाखा ने बहादुरी दिखाते हुए पचास हजार रुपये के इनामी बदमाश अजय गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया है। बदमाश अजय गुर्जर को पुलिस ने गांव तूमसरा से गिरफ्तार किया है। मंगलवार सुबह अपराध जांच शाखा पुलिस को सूचना मिली की 1 लाख रुपये का इनामी बदमास अजय गुर्जर स्विफ्ट कार में अपने घर पर गांव तूमसरा में है।
युवा हरियाणा को मिली जानकारी के मुताबिक अपराध जांच शाखा ने पुलिस ने मंगलवार सुबह गांव तूमसरा में दबिश दी। सूत्रों के मुताबिक अजय गुर्जर रिश्ते में अपने भाई के साथ सुबह पांच बजे के लगभग अपने घर पहुंचा था। अजय गुर्जर के घर पहुंचने की सूचना मिलते ही अपराध जांच शाखा प्रभारी सुरेश भडाना के नेतृत्व में पुलिस ने दबिश दी और उसे दबौचा।
अजय गुर्जर के खिलाफ रंगदारी, गोली मारने, मारपीट करने और जान से मारने की धमकी देने के अनेक मामले दर्ज हैं। हाल ही में एक डाक्टर के पास मिठाई के डिब्बे में गोलियां से भरी मैगजीन भेजने का मामला भी अजय गुर्जर से जोड कर देखा गया था। प्लाई वुड कंपनी के मालिक पर गोलियां चलवाने में भी अजय गुर्जर का हाथ था।
एक अधिकारी ने युवा हरियाणा टीम को बताया कि अजय गुर्जर को पकडने के लिए एसटीएफ ने भी दबिश दी थी लेकिन तब वह चकमा देकर फरार हो गया था। अजय गुर्जर ने दिल्ली एनसीआर में रंगदारी का रकेट चलाया हुआ था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *