53 वर्षीय गैजेटेड ऑफिसर पर 22 साल की युवती ने लगाया दुष्कर्म का आरोप

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Manu Mehta, Yuva Haryana

Gururgam, 5 Oct, 2018

गुरुग्राम के पशुपालन विभाग में कार्यरत राजपत्रित अधिकारी ( गैजेटड आफिसर ) पर उन्हीं के अधीन अस्थायी तौर पर कार्यरत कंप्यूटर ऑपरेटर ने दुष्कर्म , मारपीट व जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कराया है।

53 वर्षीय आरोपी डाक्टर इकबाल दहिया ने पीड़िता को स्थाई करने का झांसा देकर दुष्कर्म किया था। पीड़िता द्वारा घटना की जानकारी परिजनों व पुलिस को देने की बात सुनकर आरोपी ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर पीड़िता को मारा भी था। फिलहाल गुरुग्राम के महिला पुलिस थाने में आरोपी अधिकारी डाक्टर इकबाल दहिया व उनकी पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है |

22 वर्षीय पीड़िता का आरोप है कि SBO (सीमेंन बैंक आफिसर ) के पद पर तैनात आरोपी डाक्टर इकबाल दहिया ने सबसे पहले मई में उसके मोबाइल पर अश्लील मैसेज भेजे थे, जिसका उसने विरोध किया था। बाद में लगातार वो पीड़िता पर दबाब बनाया करते थे कि वो पीड़िता की अस्थायी नौकरी को स्थायी करा देंगे।

आरोपी डाक्टर इकबाल दहिया अक्सर पीड़िता को अपने घर पर ऑफिस के काम के लिए भी बुलाया करते थे और इसी दौरान उन्होंने पीड़िता के साथ कई बार दुष्कर्म किया। पीड़िता ने कई बार आरोपी को रोकने व पूरे मामले की सूचना अपने परिजनों व पुलिस को देने की बात कही, तो आरोपी ने जान से मारने की धमकी दी। एक बार आरोपी ने अपनी पत्नी के साथ पीड़िता को बुरी तरह मारा और उलटा पीड़िता को ही मामले में फसाने की धमकी दी ।

22 वर्षीय पीड़िता के पति का देहांत कुछ वर्ष पहले हो गया था और उसके दो छोटे बच्चे है। पीड़िता की माने तो आरोपी से अपने बच्चों की जान का डर था, जिसकी वजह से वो कुछ महीने तक यह सब सहती रही, लेकिन अब जाकर उसने पुलिस को पूरे मामले की सूचना दी है |

वहीं पीड़िता द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी राजपत्रित अधिकारी डाक्टर इकबाल दहिया के खिलाफ दुष्कर्म , मारपीट व जान से मारने की धमकी देने व उसकी पत्नी के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है । पुलिस द्वारा आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीमों का गठन कर लिया गया है ।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *