हरियाणा पुलिस की भर्ती में लगा रहे थे बड़ी सेंध, 3 जगहों से 6 लोग गिरफ्तार

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

हरियाणा पुलिस कांस्टेबल की भर्ती में पैसे लेकर एग्जाम करवाने वाले 4 सदस्यों को गिरफ्तार किया है, वहीं हिसार और कुरुक्षेत्र में एक-एक शख्स को दूसरे की जगह परीक्षा देते हुए गिरफ्तार किया है।

सोनीपत पुलिस के द्वारा पकड़े गए 4 आरोपियों में से पैसों के बदले एग्जाम पास करवाने वालो में तीन सरकारी कर्मचारी बताये जा रहे हैं। गिरफ्तार किये गए चारों आरोपी सोनीपत के ही रहने वाले हैं।

चारों आरोपियों में एक आरोपी जतिन सीआरपीएफ में जवान है, दूसरा आरोपी जितेंद्र सोनीपत के सरकारी अस्पताल में एसए के पद पर तैनात है, तीसरा आरोपी अशोक दिल्ली में विद्युत विभाग में मीटर रीडर के पद पर तैनात है।

धर्मनगरी कुरुक्षेत्र में आज सीएम फ्लाइंग ने कुरुक्षेत्र गुरुकुल स्कूल से एक व्यक्ति की जगह पेपर देने के मामले में दूसरे को गिरफ्तार किया मिली जानकारी के अनुसार आरोपी अपने मामा की जगह पुलिस परीक्षा दे रहा था मुख्यमंत्री उड़न दस्ते ने जांच के दौरान आरोपी को काबू किया आरोपी गढ़ी सांपला का रहने वाला है आरोपी के मामा का नाम आशीष और आरोपी का नाम अमित है जांच अधिकारी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करके आगामी जांच शुरू कर दी है और इस मामले में जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ उचित कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

इधर हिसार में दूसरे की जगह परीक्षा देते हुए एक शख्स को सीएम फ्लाइंग ने पकड़ा है। हिसार में चल रही हरियाणा पुलिस में सिपाही पद के लिये ली जाने वाली सांयकालीन परीक्षा के दौरान सैन्ट सोफिया सीनियर सैकेण्डरी स्कूल हिसार में परीक्षा केन्द्र में परीक्षार्थी के स्थान पर दूसरे युवक को परीक्षा देते हुए पकड़ा। परीक्षार्थी विनीत वासी लाडावास तहसील बाढड़ा जिला चरखी दादरी के स्थान पर सुनील वासी किरढान जिला फतेहाबाद पेपर दे रहा था। निरीक्षक विक्रमजीत सिहं मुख्यमन्त्री उड़नदस्ता हिसार ने सुनील को परीक्षा केन्द्र के अन्दर परीक्षा देते हुये व विनीत को परीक्षा केन्द्र के बाहर से राउण्ड अप कर लिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *