7 मार्च को इनेलो करेगी दिल्ली में किसान रैली, मुख्यमंत्री मनोहर लाल को भी न्योता

बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा

रविवार को पंजाबी धर्मशाला में हुए इनेलो के जिला कार्यकर्ता सम्मेलन में नेता प्रतिपक्ष अभय चौटाला ने कार्यकर्ताओं को 7 मार्च को दिल्ली में होने वाली किसान रैली में पहुंचने का आवाहन किया है। इस रैली में एसवाईएल नहर के निर्माण सहित हरियाणा के हितों के अन्य मुद्दों को लेकर संघर्ष की रूपरेखा बनाई जाएगी।

दिल्ली में होने वाली रैली में शामिल होने के लिए इनेलो ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर सहित सभी दलों के विधायकों और सांसदों को भी पत्र लिखकर आमंत्रित किया है। ताकि राजनीति से ऊपर उठकर हरियाणा के हितों की रक्षा के लिए सामूहिक संघर्ष किया जा सके।

कार्यकर्ता सम्मेलन को इनेलो प्रदेशाध्यक्ष अशोक अरोड़ा, सांसद रामकुमार कश्यप, प्रदेश महासचिव बूटा सिंह लुखी, मायाराम चंद्रभानपुरा, जिला प्रधान कुलदीप मुलतानी, रणबीर किरमिच, डॉ. संतोष दहिया और कलावती सैन ने भी संबोधित किया।

अभय चौटाला ने कहा कि इनेलो आगामी विधानसभा सत्र में एसवाईएल, दादुपुर नलवी नहर और मेवात कैनाल के मुद्दे उठाएगी और विधानसभा को ठप करेगी। उन्होंने कहा कि जब सरकार एसवाईएल नहर बनाने, दादुपुर नहर योजना शुरू करने पर आश्वासन देगी तभी सत्र को चलने दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *